scriptइंग्लैंड में नहीं खेल पाएंगे श्रेयस अय्यर, चोट और फिटनेस के चलते हुए बाहर | Shreyas Iyer ruled out of Lancashire's Royal London Cup campaign | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लैंड में नहीं खेल पाएंगे श्रेयस अय्यर, चोट और फिटनेस के चलते हुए बाहर

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर अभी अपनी कंधे की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं। इसके चलते वह इंग्लैंड में नहीं खेल पाएंगे।

नई दिल्लीJul 19, 2021 / 08:52 pm

भूप सिंह

shreyas_iyer.jpg

नई दिल्ली। विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली भारतीय टीम 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने उतरेगी। लेकिन इससे पहले श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) के फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि इंग्लैंड के खिलाफ उनका खेलना निश्चित नहीं है। दरअसल, अभी श्रेयस अय्यर अपनी कंधे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। इस खिलाड़ी को इंग्लैंड में एकदिवसीय क्रिकेट खेलनी थी, लेकिन चोट की वजह से वह नहीं खेल पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के 50 ओवर के घरेलू टूर्नामेंट रॉयल लंदन कप में लैंकाशर के लिए खेलना था।

यह खबर भी पढ़ें:—ईशान किशन ने ड्रेसिंग रूम में साथियों से किया था वादा-पहली बॉल कहीं भी आए सिक्स मारूंगा

अय्यर को ओवरसीज प्लेयर के तौर पर किया था साइन
श्रेयस अय्यर को ओवरसीज प्लेयर के तौर पर साइन किया गया था। लेकिन अभी वह कंधे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं और इसी वजह से वे टूर्नामेंट से हट गए हैं। उन्हें मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान फील्डिंग करते समय कंधे में चोट लग गई थी।

लैंकाशर क्रिकेट क्लब ने दी अय्यर के ना खेलने की जानकारी
अय्यर अभी अपनी कंधे की चोट से उबर रहे हैं और फिटनेस पर काम कर रहे हैं। इसके चलते लैंकाशर और बीसीसीआई के बीच बातचीत के बाद फैसला लिया गया कि अय्यर भारत में ही रहेंगे और क्रिकेट मैदान पर वापसी से पहले अपना रिहैब पूरा करेंगे। लैंकाशर क्रिकेट क्लब ने एक बयान जारी कर श्रेयस अय्यर के नहीं खेलने की जानकारी दी है।

यह खबर भी पढ़ें:—कोलंबो वनडे : सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत, वापसी की कोशिश करेगा श्रीलंका

https://twitter.com/ShreyasIyer15?ref_src=twsrc%5Etfw

‘अय्यर की फिटनेस सबसे जरूरी है’
लैंकाशर क्रिकेट क्लब के डायरेक्टर पॉल अलॉट ने कहा, ‘हम काफी निराश है क्योंकि हम एमिरेट्स ऑल्ड ट्रेफर्ड में श्रेयस के स्वागत की तैयारी कर रहे थे। लेकिन श्रेयस की फिटनेस सबसे जरूरी है और लैंकाशर क्रिकेट इस फैसले का पूरी तरह सम्मान करता है। हम उम्मीद करते हैं कि श्रेयस की चोट पूरी तरह से ठीक हो जाएगी और इसके बाद वह भविष्य में हमारे साथ खेलने के इच्छुक होंगे।’

Home / Sports / Cricket News / इंग्लैंड में नहीं खेल पाएंगे श्रेयस अय्यर, चोट और फिटनेस के चलते हुए बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो