scriptइस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकते हैं युजवेंद्र चहल, लम्बे समय से कर रहे हैं डेट | soon indian spinner Yuzvendra Chahal can marry this kannad actress | Patrika News
क्रिकेट

इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकते हैं युजवेंद्र चहल, लम्बे समय से कर रहे हैं डेट

अपनी फिरकी में विश्व के अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को फसाने वाले चहल इन दिनों एक कन्नड़ अभिनेत्री के प्यार के जाल में फस गए हैं।

Apr 18, 2018 / 01:11 pm

Siddharth Rai

soon indian spinner Yuzvendra Chahal can marry this kannad actress

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन कर क्रिकेट जगह में अपना एक अलग नाम बनाया है। सीमित ओवरों में भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने वाले चहल जल्द ही एक अभिनेत्री से शादी कर सकते हैं। अपनी फिरकी के जाल में बल्लेबाज को फसाने वाले चहल इन दिनों एक कन्नड़ अभिनेत्री के प्यार के जाल में फस गए हैं।

ये खबर भी पढ़े – गुस्से में ये क्या बोल गए कोहली, ऑरेंज कैप पहनने से किया इंकार

कन्नड़ अभिनेत्री से करते हैं प्यार
भारतीय स्पिनर फिल्म की अभिनेत्री तनिष्का कपूर से प्रेम करते हैं और बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं। तनिष्का कन्नड़ फिल्म की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। तनिष्का ने कन्नड़ में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत “फर्स्ट रैंक राजू” नामक फिल्म से की थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तनिष्का और चहल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। उन्हें काफी जगह पर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है। दोनों के प्यार की चर्चाएं काफी जोर शोर से है।

ये खबर भी पढ़े – IPL 2018 : क्या जयपुर में रॉयल्स का विजयी रथ रोक पायेगा कोलकाता

 

tanishka
kapoor

दक्षिण अफ्रीका में किया था शानदार प्रदर्शन
चहल को भारतीय टीम में स्टार गेंदबाज रविचंद्र अश्विन की जगह मिली है। आईपीएल से पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे में चहल ने वनडे और टी20 में शानदार प्रदर्शन किया था। चहल इन दिनों आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेल रहे हैं। चहल ने अब तक आईपीएल में खेले गए 4 मैचों में 3 विकेट चटकाए हैं। वहीं बात की जाए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तो भारतीय कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व वाली इस टीम का प्रदर्शन अभी तक मामूली रहा है। स्टार से लैश इस टीम ने अभी तक अपना सर्वश्रेठ प्रदर्शन नहीं किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब तक 4 मैच खेल चुकी है जिसमें मात्र एक में उन्हें जीत हासिल हुई है।

 

Home / Sports / Cricket News / इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकते हैं युजवेंद्र चहल, लम्बे समय से कर रहे हैं डेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो