scriptअश्विन और स्पिन से घबराई दक्षिण अफ्रीकी टीम | South Africa worried of R Ashwin and spin | Patrika News
Uncategorized

अश्विन और स्पिन से घबराई दक्षिण अफ्रीकी टीम

फाफ डु प्लेसी ने माना कि दोनों टीमों के बीच स्पिनर बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं और आर अश्विन उनके लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे।

Nov 03, 2015 / 09:56 am

शक्ति सिंह

R ashwin

R ashwin

मोहाली। पांच नवंबर से शुरू हो रही चार टेस्ट मैचों की सीरिज से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम भारतीय स्पिन और धीमी पिचों को लेकर परेशान है। भ्रमणकारी टीम के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी ने माना कि दोनों टीमों के बीच स्पिनर बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं और आर अश्विन उनके लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे। हालांकि उन्होंने कहाकि हम पहले दिन से ही गेंद के टर्न होने की उम्मीद कर रहे हैं। गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच पांच नवंबर को मोहाली में शुरू होगा।

डु प्लेसी ने कहाकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि पिच पहले दिन से ही स्पिन करेगी और इसके हिसाब से हमने योजना बनाई है। मुझे लगता है कि भारत में पहले की तुलना में अधिक आक्रामकता है। पहले पिचें तीसरे, चौथे या पांचवें दिन स्पिन को मदद करती थी लेकिन अब पहले दिन से स्पिन लेने लगी है। उन्होंने मोहाली के पं जाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अभ्यास के बाद कहाकि इससे लगता है कि टेस्ट मैच ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। अगर टेस्ट मैच तीन दिन तक चलता है तो फिर हमें योजना बनाकर आक्रमण करना होगा।

उन्होंने कहाकि, चोट के बाद वापसी कर रहे अश्विन से टेस्ट सीरिज में निपटना महत्वपूर्ण है। वह बेजोड़ स्पिनर है लेकिन मुझे लगता है कि हमने उसका टी20 में अच्छी तरह से सामना किया। हालांकि टेस्ट में उसे ज्यादा टर्न मिलेगा। गौरतलब है कि अश्विन और डु प्लेसी दोनों आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से ही खेलते थे।

Home / Uncategorized / अश्विन और स्पिन से घबराई दक्षिण अफ्रीकी टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो