scriptBigg Boss 12: श्रीसंत ने इस घरवाले को जड़ा थप्पड़ अब सलमान खान ही करेंगे इन्साफ | Sreesanth slaps Rohit, Twitterati demand his eviction from house bb12 | Patrika News
क्रिकेट

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने इस घरवाले को जड़ा थप्पड़ अब सलमान खान ही करेंगे इन्साफ

कभी साथी कंटेस्टेंट के नाम पर थूकना तो कभी उग्र हो कर साथ रह रहे घरवालों को गालियां देना, टास्क के दौरान गंदे तरीके अपनाना आदि श्रीसंत इंटरटेनमेंट समझते हैं ।

नई दिल्लीDec 04, 2018 / 03:39 pm

Prabhanshu Ranjan

Sreesanth slaps Rohit, Twitterati demand his eviction from house bb12

BB12: सलमान की फटकार के बाद भी नहीं सम्भले श्रीसंत अब इस घरवाले को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली । कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी रियाल्टी शो में भारतीय टीम में खेल चुके केरल के एस. श्रीसंत अपनी ऊल जलूल हरकतों की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में हैं । कभी साथी कंटेस्टेंट के नाम पर थूकना तो कभी उग्र हो कर साथ रह रहे घरवालों को गालियां देना, टास्क के दौरान गंदे तरीके अपनाना आदि श्रीसंत इंटरटेनमेंट समझते हैं । पिछले हफ्ते श्रीसंत के इसी रवैये के कारण सलमान खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी । इसके बाद उम्मीद थी वो अपनी हरकतों में सुधार लाएंगे लेकिन हुआ इसका उल्टा ।

रोहित को मारा श्री ने थप्पड़-
पिछले हफ्ते बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड इंट्री लेने वाले रोहित ने श्रीसंत पर इल्ज़ाम लगाया था कि उन्होंने दीपिका को गाली दी थी। जिस पर श्रीसंत का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और उन्होंने रोहित को मारने की धमकी तक दे डाली थी। दरअसल श्रीसंत शो में दीपिका को अपनी बहन मानते हैं। दीपिका और श्री के इस रिश्ते को लेकर रोहित और उनके दोस्त हमेशा ही उनका मज़ाक बनाते आए हैं। अपनी जल्दी-जल्दी बदलते मूड्स पर श्री का कोई कंट्रोल नहीं है तभी सलमान के समझाने के बाद भी उन्होंने अपनी रवैये में कोई सुधार नहीं लाया । घर में हर द‍िन कुछ नया धमाल होता ही रहता है। बीते द‍िनों श्रीसंत और सुरभ‍ि के झगड़े ने घर में जमकर हंगामा खड़ा किया था। इस बार श्रीसंत ने रोहित को थप्पड़ मार दिया है। आपको बता दें ब‍िग बॉस में बुधवार को आने वाले एप‍िसोड की एक झलक दिखाई गई है जिसमें श्रीसंत गुस्से में रोह‍ित को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/Sreesanth?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

घर से निकाला जाना तय-
बिग बॉस एक रियाल्टी शो है और वहां भी फिजिकल अटैक को कोई जगह नहीं दी गई है । ब‍िग बॉस के रूल के मुताब‍िक कोई कंटेस्टेंट किसी पर फिज‍िकल अटैक करता है तो उसे घर से बेघर कर द‍िया जाता है। ऐसे में सोशल मीड‍िया पर ये चर्चा जोरों पर है कि श्रीसंत का घर से बाहर आना तय है, वही दूसरी तरफ कुछ फैंस श्रीसंत के गुस्से को भी गलत नहीं ठहरा रहे हैं। सोशल मीड‍िया पर श्रीसंत को पूरा सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन इस सब के बाद भी लगभग यह तय है की श्रीसंत को निकाल दिया जाएगा ।

Home / Sports / Cricket News / Bigg Boss 12: श्रीसंत ने इस घरवाले को जड़ा थप्पड़ अब सलमान खान ही करेंगे इन्साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो