scriptश्रीलंका के कप्तान मलिंगा बोले, मुख्य गेंदबाज उदाना का चोटिल होना पड़ा भारी | Sri Lankan captain Malinga said we Lack of Udana s presence | Patrika News

श्रीलंका के कप्तान मलिंगा बोले, मुख्य गेंदबाज उदाना का चोटिल होना पड़ा भारी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2020 04:16:59 pm

Submitted by:

Mazkoor

टीम इंडिया ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका को सात विकेट से हराकर साल की विजयी शुरुआत की।

lasith Malinga

इंदौर : श्रीलंका क्रिकेट टीम को होल्कर स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में सात विकेट की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। मैच अपनी टीम की हार का कारण बताते हुए श्रीलंका के टी-20 कप्तान लसिथ मलिंगा ने कहा कि उन्हें अपने मुख्य गेंदबाज इसुरु उदाना की कमी खली। बता दें कि उदाना वार्मअप के दौरान चोटिल हो गए थे। इस कारण वह दूसरे टी-20 मैच में नहीं खेल पाए थे।

अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर से हटे लेहमैन, सभी से मांगी माफी

युवाओं को देना होगा मौका

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में लसिथ मलिंगा ने कहा कि उदाना उनके मुख्य गेंदबाज हैं। वह टी-20 प्रारूप में काफी अनुभवी भी हैं। उन्होंने कहा कि हम जब गेंदबाजी करने जा रहे थे, उससे पहले वह चोटिल हो गए। हालांकि वह अब चोट से उबर रहे हैं। मलिंगा ने साथ में यह भी कहा कि उनकी टीम को युवाओं को मौका देने की जरूरत है।

शमी नए साल की चुनौतियों की इस तरह कर रहे हैं तैयारी, ट्विटर पर पोस्ट की तस्वीर

रन भी कम बनाए थे

मलिंगा ने कहा कि उनकी टीम ने इस मैच में 25-30 रन कम बनाए थे। उनकी टीम की कोशिश थी कि लाइन-लेंथ में निरंतरता के साथ गेंदबाजी की जाए। उन्होंने कहा कि उनके गेंदबाजों ने अच्छा किया। यही कारण था कि इतना कम लक्ष्य होने के बावजूद मैच 18वें ओवर तक गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो