scriptलगातार 14 वीं बार टीएनसीए के अध्यक्ष बने श्रीनिवासन  | Srinivasan elected TNCA President for 14th consecutive time | Patrika News
Uncategorized

लगातार 14 वीं बार टीएनसीए के अध्यक्ष बने श्रीनिवासन 

ICC के मौजूदा चेयरमैन एन श्रीनिवासन तमाम विवादों को दरकिनार करते हुए टीएनसीए को निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिए गए 

Jun 12, 2015 / 11:59 pm

भूप सिंह

N Srinivasan

N Srinivasan

चेन्नई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मौजूदा चेयरमैन और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन तमाम विवादों को दरकिनार करते हुए शुक्रवार को तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) को निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिए गए। श्रीनिवासन वर्ष 2002-03 से लगातार टीएनसीए के अध्यक्ष पद पर काबिज हैं और यह उनका 14 वां कार्यकाल होगा।

उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद बीसीसीआई के अध्यक्ष पद की होड़ से बाहर हुए श्रीनिवासन को टीएनसीए के अध्यक्ष पद पर चुने जाने में किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। श्रीनिवासन को यहां शुक्रवार को हुई संघ की 85 वीं वार्षिक आम बैठक के दौरान एक वर्ष के कार्यकाल के लिए चुना गया है। टीएनसीए के वर्तमान सचिव काशी विश्वनाथन अपने पद पर बने रहेंगे। वीपी नरसिम्हन को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

भारतीय क्रिकेट को झकझोरने वाले 2013 आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के बाद से 70 वर्षीय प्रशासक श्रीनिवासन निशाने पर हैं। उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्ति समिति ने श्रीनिवासन के दामाद गुरूनाथ मयप्पन को सट्टेबाजी में संलिप्त पाया था जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में अपनी जिम्मेदारियों के निर्वहन से दूर रहने को बाध्य होना पड़ा था।

Home / Uncategorized / लगातार 14 वीं बार टीएनसीए के अध्यक्ष बने श्रीनिवासन 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो