scriptमुख्य कोच के बाद सनराइजर्स ने सहायक कोच भी बदला, हैडिन को दी जिम्मेदारी | Sunrisers change assistant coach assigns Brad Haddin | Patrika News
क्रिकेट

मुख्य कोच के बाद सनराइजर्स ने सहायक कोच भी बदला, हैडिन को दी जिम्मेदारी

Brad Haddin को कोचिंग का पहले से अनुभव है। वह ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम के फील्डिंग कोच और ऑस्ट्रेलिया-ए के मुख्य कोच रह चुके हैं।

Aug 19, 2019 / 10:02 pm

Mazkoor

brad haddin

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH ) ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन को अपनी कोचिंग टीम में शामिल कर लिया है। उन्होंने हैडिन को सहायक कोच नियुक्त किया है। सनराइजर्स ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिये दी। हैडिन सहायक कोच साइमन हेलमोट की जगह ले रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/OrangeArmy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टीम इंडिया के नंबर चार का मसला हुआ हल, रवि शास्त्री ने कहा- श्रेयस अय्यर करेंगे बल्लेबाजी

पूरी कोचिंग टीम में किया बदलाव

हैडिन की नियुक्ति के साथ यह तय हो गया है कि आईपीएल के अगले सीजन में पूरी नई कोचिंग टीम केक साथ सनराइजर्स हैदराबाद उतरेगी। हैडिन से पहले उसने इंग्लैंड को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 दिलाने वाले कोच ट्रेवर बेलिस को टीम का मुख्य कोच बनाने की घोषणा की थी। बेलिस की कोचिंग में इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी सीरीज खेल रही है। बेलिस ने टॉम मूडी की जगह ली है।

पांड्या बंधुओं ने खरीदी करोड़ों की कार, कोहली और धोनी के पास भी नहीं है इतनी महंगी गाड़ी

हैडिन को है कोचिंग का अच्छा खासा-अनुभव

हैडिन को कोचिंग का अच्छा-खासा अनुभव है। वह 2017 में ऑस्ट्रेलिया के फील्डिंग कोच रह चुके हैं। इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया-ए टीम के भी कोच रह चुके हैं। जहां तक बात ट्रेवर बेलिस की है तो वह आईपीएल में भी कोचिंग दे चुके हैं। उनकी देखरेख में कोलकाता नाइट राइडर्स 2012 और 2015 में दो बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है।

Home / Sports / Cricket News / मुख्य कोच के बाद सनराइजर्स ने सहायक कोच भी बदला, हैडिन को दी जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो