scriptक्रिकेटर रैना ने की जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया की प्रंशसा | Suresh raina praised JNU President Kanhaiya Kumar | Patrika News
Uncategorized

क्रिकेटर रैना ने की जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया की प्रंशसा

भारतीय वनडे और टी-20 क्रिकेट टीम के सदस्य सुरेश रैना ने कन्हैया के समर्थन में आ गए है। रैना से पहले देश कई राजनेताओं ने भी उनका समर्थन किया था।

Mar 05, 2016 / 06:12 pm

कमल राजपूत

Suresh raina

Suresh raina

नई दिल्ली। देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में हाल ही में अंतरिम जमानत पर रिहा हुए जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन एक और नया नाम जुड गया है। भारतीय वनडे और टी-20 क्रिकेट टीम के सदस्य सुरेश रैना ने कन्हैया के समर्थन में आ गए है। रैना से पहले देश कई राजनेताओं ने भी उनका समर्थन किया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कन्हैया की प्रशंसा की थी।

सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कन्हैया को सर्पोट करते हुए कुछ कमेंट लिखे। उन्होंने ट्वीट किया है कि खूबसूरत! कन्हैया के हर एक शब्द में ईमानदारी महसूस की जा सकती है। उसकी इज्जत करें, ईमानदार शख्स और सच्चा आदमी ! तुम्हें सलाम

रैना ने शुक्रवार शाम को कन्हैया ने जेएनयू में जो भाषण दिया था उससे रैना काफी प्रभावित हुए थे। इसी के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कन्हैया के बारे में पोस्ट किया है। आपको बता दें कि वर्तमान सुरेश रैना भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश के दौरे पर एशिया कप खेलने गए हुए है। भारतीय टीम रविवार को बांग्लादेश के एशिया कप का फाइनल खेलेगी।

Home / Uncategorized / क्रिकेटर रैना ने की जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया की प्रंशसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो