scriptSuresh Raina के IPL 2020 छोड़ने के कारण का पता चला, डकैतों के हमले में चाचा की मौत | Suresh Raina's leave IPL 2020 uncle killed in robbery attack | Patrika News
क्रिकेट

Suresh Raina के IPL 2020 छोड़ने के कारण का पता चला, डकैतों के हमले में चाचा की मौत

डकैतों के हमले में Suresh Raina के 58 साल के चाचा अशोक कुमार की मौत हो गई। वहीं इस हमले में परिवार के चार सदस्य घायल भी हो गए हैं।

नई दिल्लीAug 30, 2020 / 07:42 am

Mazkoor

suresh_raina_s_leave_ipl_2020_uncle_killed_in_robbery_attack.jpg

Suresh Raina s leave IPL 2020 uncle killed in robbery attack

चंडीगढ़ : पंजाब के पठानकोट जिले में डकैतों के हमले में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज और इसी 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) के 58 साल के चाचा की मौत हो गई। वहीं इस हमले में परिवार के चार सदस्य घायल भी हो गए। शनिवार को पुलिस ने इसकी जानकारी दी। मृतक की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है।

सीएसके ने बताया था, निजी कारणों से नहीं खेलेंगे रैना

आज ही चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की ओर से इस बात की जानकारी दी गई थी कि निजी कारणों से रैना आईपीएल 2020 में नहीं खेलेंगे और वह भारत वापस लौट रहे हैं, लेकिन यह नहीं बताया था कि उनके वह निजी कारण क्या हैं। इस बीच यह खबर भी आई थी कि सीएसके टीम के 13 सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इनमें से दो खिलाड़ी भी हैं। हालांकि न तो सीएसके प्रबंधन ने और न ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ही उन दोनों खिलाड़ियों के नाम का खुलासा किया है। इसके बाद यह अटकल लग रही थी कि संभव है कि रैना इसी कारण वापस आ रहे हों, लेकिन अब वह कारण स्पष्ट हो गए हैं, जिन कारणों से रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया है।

पंजाब के पठानपुर में हुई वारदात

पुलिस ने बताया कि पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के पास थरियाल गांव में 19-20 अगस्त के रात यह घटना घटी है। कुमार के बड़े भाई श्यामलाल ने यह जानकारी दी कि वे रैना के चाचा हैं और रैना उनके पास गांव आने वाले हैं। हालांकि पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कहा था कि वह इस बात पुष्टि नहीं कर सकते कि मृतक क्रिक्रेटर के रिश्तेदार हैं या नहीं।

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आए ‘काले कच्छेवाला’ गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर रात में हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी घर की छत पर सो रहे थे। सिर पर चोट लगने के कारण मौके पर ही अशोक कुमार की मौत हो गई और इस हमले में परिवार के चार लोग घायल हो गए। खुराना ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। डकैत कुछ नकद और गहने लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस के अनुसार, घायल होने वालों में कुमार की 80 साल की मां सत्या देवी, कुमार की पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल हैं। कुमार मां सत्यादेवी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जबकि अन्य का इलाज चल रहा है।

Home / Sports / Cricket News / Suresh Raina के IPL 2020 छोड़ने के कारण का पता चला, डकैतों के हमले में चाचा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो