Suresh Raina की जगह स्टार बल्लेबाज डेविड मिलान को लेने की अटकलों को किया खारिज

Highlights

  • सीएसके (CSK) इंग्लैंड के टी20 टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान को सुरेश रैना की जगह नहीं साइन करने जा रही है।
  • सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर टीम में नहीं खेलने का फैसला लिया है।

By: Mohit Saxena

Updated: 12 Sep 2020, 07:58 PM IST

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) का कोई विकल्प नहीं मिल रहा है। अटकलें लगाई जा रहीं थी कि टीम में डेविड मिलान (David Malan) को लिया जाएगा। मगर टीम के सीईओ ने एक अग्रेजी अखबार से बातचीत में इस बात से इनकार कर दिया। उन्होने कहा कि सीएसके इंग्लैंड के टी20 टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान को सुरेश रैना की जगह नहीं साइन करने जा रही है। उन्होंने कहा कि टीम में विदेशी खिलाड़ियों का कोटा पहले से ही भरा हुआ है, ऐसे स्थिति में हम किसी विदेशी को नहीं ले सकते हैं।

तीन बार की चैंपियन टीम सीएसके को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने अचानक ही आइपीएल 13वें सीजन में खेलने से अचानक मना कर दिया। रैना ने ये फैसला तब लिया, जब टीम के दो खिलाड़ियों सहित 13 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर टीम में नहीं खेलने का फैसला लिया। जबकि रैना लगातार ट्रेनिंग सेशन में शामिल हो रहे थे। कुछ ने टीम में रैना और धौनी के बीच मनमुटाव बात कही मगर रैना ने इस बात से इनकार कर दिया।

सुरेश रैना के अवाला स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इस सीजन में खेलने से मना कर दिया। उन्होंने भी निजी परेशानियों की वजह से अपना नाम वापस ले लिया था। इन दोनों के टीम से अलग होने के बाद सीएसके के फैंस बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे थे कि इनकी जगह कौन लेगा। अब सामने आ रहा है कि टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने साफ कर दिया कि इस स्टेज पर वे किसी भी खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट की बात नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने साफ कर दिया कि रैना की जगह वे डेविड मलान को शामिल नहीं किया जाएगा। मलान इस समय टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर एक पर हैं। वे शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned