टीम इंडिया के बस ड्राइवर ने खोले कई राज, सुरेश रैना को बताया खास

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें टीम इंडिया के बस ड्राइवर भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहे है।

By:

Published: 24 Jul 2018, 01:29 PM IST

नई दिल्ली। क्रिकेटर मैदान से बाहर कैसा व्यवहार करते है, इसकी जानकारी उनके साथ समय बिताने वाले लोगों को ही पता होता है। ऐसे लोगों में क्रिकेटरों के दोस्त, परिवार के व्यक्ति या उनकी खातिरदारी में लगे लोग हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें टीम इंडिया के बस ड्राइवर जेफ गुडविन को दिखाया गया है। इस वीडियो में गुडविन भारतीय क्रिकेटरों के बारे में अपने अनुभव साझा कर रहे है। अपने अनुभवों के बीच गुडविन ने सुरेश रैना से जुड़े एक वाकये को भी बताया है।

1999 से टीम इंडिया के ड्राइवर है जेफ-
जेफ गुडविन साल 1999 से इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम के बस ड्राइवर है। तब से लेकर अबतक भारतीय टीम जब इंग्लैंड के दौरे पर जाती है, तो टीम को होटल और स्टेडियम पहुंचाने कि जिम्मेदारी जेफ गुडविन निभाते है।
वह 1999 के विश्व कप के बाद से भारत के साथ-साथ अन्य टीमों के लिए बस ड्राइविंग कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में गुडविन सचिन तेंडुलकर से जुड़ा किस्सा बताते हैं। सचिन के बारे में बात करते हुए गुडविन ने कहा कि एक बार सचिन मेरे बेटे के साथ बस में आगे बैठे थे। सचिन के साथ बैठने से मेरा बेटा काफी खुश था। उस वक्त उनके बेटे की उम्र 21 साल थी।

रैना ने की थी बड़ी मदद-
वीडियो में जेफ गुडविन रैना से जुड़े एक किस्से को बताते हुए कहा कि थोड़े भावूक भी हो गए। जेफ ने बताया कि एक बार उनकी पत्नी बीमार हो गई थी, तब रैना ने अपनी एक जर्सी देकर जेफ से कहा था कि उसे नीलाम करके आए जो भी पैसा मिले उसे आप अपनी पत्नी की इलाज में लगा लो। वीडियो में जेफ धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार विकेटकीपर बताते हैं।

कोहली करते है टांग खिंचाई-
जेफ ने कप्तान कोहली के बारे में बताया कि कोहली अक्सर आगे बैठकर उनकी टांग खींचते हैं। बता दें कि कोहली की मैदान से बाहर टांग खिचाई के चर्चे पहले भी कई बार सामने आए है। यह वीडियो जब बनाया गया, उस समय बस में युजवेंद्र चहल भी मौजूद थे। उनकी तरफ इशारा करते हुए जेफ बताते हैं कि वह उन्हें 'बूढ़ा आदमी' कहते हैं। वीडियो के अंत में जेफ कहते हैं कि वह भारतीय प्लेयर्स को काफी पसंद करते हैं, क्योंकि वे सभी काफी अनुशासन में रहते हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned