scriptइस पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि विराट को आउट करना उनके बाएं हाथ का खेल है | This Pakistani veteran said that out of Virat is a left-handed game | Patrika News
क्रिकेट

इस पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि विराट को आउट करना उनके बाएं हाथ का खेल है

पाकिस्तानी टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने हाल में विराट कोहली को लेकर कुछ कहा है…

नई दिल्लीDec 15, 2017 / 01:35 pm

Ravi Gupta

Virat kohli
नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर कहा है कि वह इस उन्हें बॉलिंग करना चाहते हैं। वसीम अकरम ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि जब विराट बल्लेबाजी करते हैं, तो वह उनकी बैटिंग से काफी प्रभावित होते हैं। वसीम ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह विराट को जरूर बॉलिंग करना चाहेंगे।

शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर के दौरान में एक इंटरव्यू के दौरान वसीम ने कहा कि विराट एक आक्रामक बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से उस बल्लेबाज को बॉलिंग करना चाहते हैं जो अटैकिंग क्रिकेट खेलता है। उन्होंने कहा कि विराट जैसे बल्लेबाजों को आउट करना आसान रहता है, लेकिन राहुल द्रविड़ जैसे बल्लेबाजों का विकेट लेना काफी मुश्किल होता है। उन्होंने कहा कि बेशक कोहली जैसे बैट्समैन आपकी गेंदों पर रन बनाएंगे लेकिन उतना ही उनके आउट होने के चांस भी होंगे। लेकिन द्रविड़ जैसे खिलाड़ी आपकी गेंदों पर उतना डिफेंस करते हैं कि आप भी उन्हें बॉल डालते हुए बोर हो जाते हैं।
Virat kohli
इंटरव्यू के दौरान वसीम अकरम ने कहा कि उनके करियर की सबसे कीमती विकटों में से एक सुनिल गावस्कर की विकेट लेना है। उन्होंने कहा कि वह विकेट हमेशा ही उनके लिए खास रहा है। उन्होंने कहा कि गावस्कर हमेशा बिना हेलमेट के बल्लेबाजी करते थे, जो कि एक बैट्समैन के लिए काफी मुश्किल होता है। सचिन तेंदुलकर के बारे में वसीम ने कहा कि सचिन, विराट जितने अटैकिंग बैट्समैन नहीं थे, वह अपने हिसाब से खेलते थे।
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि वसीम अकरम ने विराट की तारीफ की है। इससे पहले भी वसीम ने इसी साल की शुरुआत में भी उनकी बल्लेबाजी और फिटनेस की काफी तारीफ की थी। इसके अलावा उन्होंने विराट को उनकी नई जिंदगी के लिए भी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि विराट जिंदगी की पिच पर अच्छी तरह से खेलेंगे।
Virat kohli

Home / Sports / Cricket News / इस पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि विराट को आउट करना उनके बाएं हाथ का खेल है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो