scriptगोली की रफ्तार से उमरान मलिक ने फेंकी यॉर्कर, हक्का बक्का रह गया बल्लेबाज, video वायरल | Umarn malik bold saurashtra captain jaidev unadkat in Irani trophy Video viral | Patrika News
क्रिकेट

गोली की रफ्तार से उमरान मलिक ने फेंकी यॉर्कर, हक्का बक्का रह गया बल्लेबाज, video वायरल

राजकोट में शनिवार से सौराष्ट्र और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच शुरू हुए पांच दिवसीय ईरानी ट्रॉफी मुकाबले के पहले दिन उमरान अपने प्रदर्शन के कारण काफी चर्चाओं में रहे। उनकी घातक गेंदबाजी के आगे सौराष्ट्र की पूरी टीम 98 रनों पर ही सिमट गई।

नई दिल्लीOct 02, 2022 / 09:42 am

Siddharth Rai

umran_malik_bold.png

Irani Trophy Saurashtra vs rest of India: जम्मू-कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक अपने तेज तर्रार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। मालिक ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी कर सभी को चौंका दिया था। अब इसी का एक और नमूना उन्होंने ईरानी ट्रॉफी में पेश किया है। अपनी तेज गेंदबाजी से मालिक ने अपने स्पीड से सौराष्ट्र के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। इस दौरान मालिक ने सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकत को ऐसी गेंद डाली के वे हक्का बक्का रह गए।

राजकोट में शनिवार से सौराष्ट्र और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच शुरू हुए पांच दिवसीय ईरानी ट्रॉफी मुकाबले के पहले दिन उमरान अपने प्रदर्शन के कारण काफी चर्चाओं में रहे। उनकी घातक गेंदबाजी के आगे सौराष्ट्र की पूरी टीम 98 रनों पर ही सिमट गई। इस दौरान मालिक ने उनादकत को यॉर्कर डालते हुए क्लीन बोल्ड कर दिया। उनकी इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मालिक ने इस गेंद से बल्लेबाज का ऑफ स्टंप बिखेर दिया और 13 के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया।

https://twitter.com/hashtag/SRH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह गेंद हल्की रिवर्स स्विंग हुई और अंदर आते हुए एक फुललेंथ यॉर्कर में बदल गई। उमरान ने अर्पित वासवदा को भी बोल्ड किया और साथ ही धर्मेंद्र जडेजा को भी शिकार बनाया। इस मैच में मलिक ने 5.5 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए. हैं। उनके मुकेश कुमार ने 10 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट लिए, वहीं 3 विकेट कुलदीप सेन को भी मिले। सौराष्ट्र के लिए धर्मेंद्र ने सबसे ज्यादा 28 रन का योगदान दिया। उन्होंने 36 गेंदों की अपनी पारी में छह चौके लगाए। अर्पित वासवदा ने 22 रन बनाए।

Home / Sports / Cricket News / गोली की रफ्तार से उमरान मलिक ने फेंकी यॉर्कर, हक्का बक्का रह गया बल्लेबाज, video वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो