scriptगाड़ी घोड़ों का काफिला छोड़ मजनू बना रईस लड़का | Kota: shooting in Kota of film Badrinath ki Dulhaniya | Patrika News
कोटा

गाड़ी घोड़ों का काफिला छोड़ मजनू बना रईस लड़का

दुल्हनिया से दोस्ती होने के बाद अगले ही दिन बद्रीनाथ उनसे मिलने जा पहुंचे। गाड़ी घोड़ों का काफिला छोड़ मजनू बना रईस लड़का बस में सवार होकर अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा।

कोटाSep 11, 2016 / 11:15 am

shailendra tiwari

f
 दुल्हनिया से दोस्ती होने के बाद अगले ही दिन बद्रीनाथ उनसे मिलने जा पहुंचे। गाड़ी घोड़ों का काफिला छोड़ मजनंू बना रईस लड़का बस में सवार होकर अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा।

वरुण धवन और आलिया भट्ट की स्टॉर कास्ट से सजी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया की शूटिंग दूसरे दिन भी जारी रही। आलिया और वरुण की प्रेम कहानी के परवान चढऩे वाले सभी दृश्य कोटा में ही फिल्माए जाने हैं। फिल्म की शूटिंग सुबह शुरू हुई, लेकिन इन दृश्यों को फिल्माने के लिए क्रू मेम्बर सुबह पांच बजे से ही तैयारियों में जुट गए। दूसरे दिन वरुण धवन आलिया से मिलने के लिए बस में सवार होकर उनके कॉलेज पहुंचे।
 स्पोर्टी लुक और पंक स्पीक स्टाइल में हेयर कट

इस फिल्म में बद्रीनाथ बने वरुण धवन का किरदार एक रईस खानदान के लड़के का है, लेकिन वह अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने के लिए सारे तामझाम छोड़कर उसके पास पहुंचता है। बद्रीनाथ के नए अवतार के लिए वरुण ने स्पोर्टी लुक अख्तियार किया है और पंक स्पीक स्टाइल में हेयर कट करवाया है। फिल्म के दृश्यों में कोटा को जीवंत करने के लिए क्रू मेम्बर्स ने बस भी नगर निगम से किराए पर ली। बस ड्राइवर से लेकर कंडक्टर और सवारियों के रोल के लिए स्थानीय कलाकारों को क्रू में शामिल किया गया है। सवारियों को राजस्थानी टच देने के लिए स्थानीय कलाकार कलाकारों को पगड़ी और अचकन पहनाई गई। इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हुई।
करण जौहर के बैनर तले बन रही है फिल्म

 करण जौहर के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। क्रू मेम्बर्स ने बताया कि फिल्म के पहले शिड्यूल के सारे सीन कोटा में ही फिल्माए जाने हैं। दूसरे शिड्यूल की शूटिंग झांसी में होगी। फिल्म अगले साल 10 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है। 
माना जा रहा है कि यह फिल्म वरुण धवन की वर्ष 2014 में आई फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है, लेकिन प्रोडक्शन से जुड़े लोगों ने कहा कि यह सीक्वल नहीं है। हां इसे दूसरी किस्त जरूर कहा जा सकता है। कोटा के लाइन प्रोड्यूसर सुभाष सोरल भी फिल्म निर्माण में सहयोग कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो