scriptऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, चाटिल फिंच की जगह खेलेंगे ख्वाजा | Usman khawaja Replaces Injured Aaron Finch in 3rd T20 at sydney | Patrika News
Uncategorized

ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, चाटिल फिंच की जगह खेलेंगे ख्वाजा

भारत के खिलाफ टी 20 सीरीज गंवा चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम को चोटिल कप्तान एरोन फिंच के बाहर होने से तगड़ा झटका लगा है

Jan 30, 2016 / 12:58 pm

भूप सिंह

Aaron Finch

Aaron Finch

मेलबोर्न। भारत के खिलाफ टी 20 सीरीज गंवा चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम को चोटिल कप्तान एरोन फिंच के बाहर होने से तगड़ा झटका लगा है। फिंच के बाएं पैर की मांसपेशियों में शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी 20 मैच के दौरान खिंचाव आ गया जिसके कारण वह रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह उस्मान ख्वाजा को टीम में शामिल किया गया है।

सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय चयन पैनल ने तीसरे मैच में कप्तान पद के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपनी सिफारिश भेज दी है और इस पर जल्द से जल्द फैसला किया जाएगा। 29 वर्षीय फिंच ने दूसरे टी 20 में 48 गेंदों पर 74 रन बनाए लेकिन इस दौरान वह चोटिल हो गए। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खेल चिकित्सा मैनेजर एलेक्स कॉन्टोरिस ने कहा, फिंच के बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। हालांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि चोट कितनी गंभीर है, लेकिन हम जानते हैं कि वह रविवार को सिडनी में नहीं खेल पाएंगे।

वहीं फिंच ने कहा, चोट लगने से मैं बेहद निराश हूं। उम्मीद है कि इससे मैं लंबे समय तक बाहर नहीं रहूंगा क्योंकि जल्द ही आईसीसी वर्ल्ड टी 20 होने वाला है, लेकिन मैं विशेषज्ञों की राय के अनुसार चलूंगा।

Home / Uncategorized / ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, चाटिल फिंच की जगह खेलेंगे ख्वाजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो