scriptवर्ल्ड कप रवाना होने से पूर्व विराट की देश में अंतिम प्रेस कॉफ्रेंस | Virat Kohli Ravi Shashtri press conference before going World Cup | Patrika News
क्रिकेट

वर्ल्ड कप रवाना होने से पूर्व विराट की देश में अंतिम प्रेस कॉफ्रेंस

बुधवार तड़के इंग्लैंड के लिए रवाना होगी टीम इंडिया।
बीसीसीआई हेटक्वार्टर में आयोजित हुई प्रेस कांफ्रेंस।
विराट ने कहा- सभी साथी तरो ताजा, कोई थका हुआ नहीं।

नई दिल्लीMay 21, 2019 / 06:14 pm

Manoj Sharma Sports

Virat Kohli

Virat Kohli

मुंबई। 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप ( World Cup ) शुरू होने जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए बुधवार तड़के इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। वर्ल्ड कप के लिए रवानगी से पूर्व टीम के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) और कोच रवि शास्त्री ( Ravi Shashtri ) ने देश में अंतिम प्रेस कांफ्रेंस की।

मुंबई स्थित बीसीसीआई ( BCCI ) हेडक्वार्टर में आयोजित हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने टीम की तैयारी और रणनीति पर बात की। विराट ने कहा कि वर्ल्ड कप में सभी टीमें अपनी श्रेष्ठ तैयारी के साथ मैदान में उतरेंगी। किसी भी टीम के हल्के में नहीं लिया जा सकता।

विराट ने कहा कि वर्ल्ड जैसे बड़े मंच पर खेलना काफी तनावपूर्ण होता है। उन परिस्थितियों में हमें दबाव से पार पाना होगा। हमें पूरी क्षमता के साथ खेलना होगा। साथी खिलाड़ियों के बारे में विराट ने कहा कि हमारे सभी खिलाड़ी तरो ताजा हैं और कोई भी थका हुआ नहीं है।

इस दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि अगर हम अपनी पूरी क्षमता से खेलते हैं तो कप वापस आ सकता है। इसके लिए मजबूत प्रतिस्पर्धा है। इस दौरान शास्त्री ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वर्ल्ड कप टीम में धोनी की बड़ी भूमिका है। इस प्रारूप में उनसे बेहतर कोई नहीं है।

Home / Sports / Cricket News / वर्ल्ड कप रवाना होने से पूर्व विराट की देश में अंतिम प्रेस कॉफ्रेंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो