scriptविराट का खुलासा, इसलिए हुई युवी की टीम में वापसी | Virat Kohli Revealed, Why Yuvraj Singh Back In Team India | Patrika News
Uncategorized

विराट का खुलासा, इसलिए हुई युवी की टीम में वापसी

वनडे क्रिकेट के नए भारतीय कप्तान ने महेंद्र सिंह धौनी पर भी की दिल की बात।

Jan 14, 2017 / 11:37 pm

Kuldeep

Virat Kohli

Virat Kohli

पुणे। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया की कप्तानी संभालने जा रहे धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली एक नए ‘टेस्ट’ के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले कोहली ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी, टीम में युवराज सिंह को शामिल किए जाने, अपनी कप्तानी और टीम को लेकर राय रखी।




युवी का चुनाव क्यों

युवराज को टीम में शामिल किए जाने पर कप्तान कोहली ने कहा है कि उन्हें अनुभवहीन मध्यक्रम को मजबूती देने और महेंद्र सिंह धौनी के बोझ को कम करने के लिए भारत की सीमित ओवरों की टीम में चुना गया है। कोहली ने कहा, हां, युवी को चुनने से पहले हमने अनुभव के बारे में चर्चा की थी, क्योंकि हम मध्यक्रम में धौनी पर इतना बोझ नहीं डाल सकते। मैं ऊपरी क्रम की जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं, लेकिन अगर शीर्ष क्रम नहीं चलता तो इससे निचले क्रम में धौनी के साथ एक और खिलाड़ी को होना चाहिए।

Photo published for MS Dhoni Will be Giving His Views, I Will Take Decisions: Virat Kohli

धौनी अब खुलकर खेलेंगे
टीम इंडिया की कप्तानी संभालने जा रहे हैं विराट ने धौनी के बारे में कहा, धौनी एक शानदार कप्तान होने के साथ ही उम्दा बल्लेबाज रहे हैं। कप्तानी की जिम्मेदारी हटने के बाद अब वह बल्लेबाजी में ज्यादा ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और खेल का लुत्फ उठाते हुए खुलकर शॉट्स खेल सकते हैं।

Photo published for Here is what Virat Kohli’s plans are for MS Dhoni in his ODI team

धौनी से लेते रहेंगे सलाह
कोहली ने कहा है कि वह अपनी कप्तानी के दौरान धौनी से सलाह लेने में कभी नहीं हिचकेंगे। उन्होंने कहा जब भी उन्हें कोई दुविधा होगी, वह धौनी से जरूर सलाह लेंगे। बता दें कि शनिवार को विराट को सलाह देने के सवाल पर धौनी ने कहा था, मैं विराट को 100 बार सलाह दूंगा और वो 100 बार भी मना कर देता है तो मुझे परेशान नहीं होना चाहिए।

Home / Uncategorized / विराट का खुलासा, इसलिए हुई युवी की टीम में वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो