scriptBCCI पूछेगी तो कोच के बारे में अपनी पसंद बताऊंगा – कोहली | virat kohli speaks on indian cricket team new coach, we can put forward our views to the coach only if asked by BCCI | Patrika News
Uncategorized

BCCI पूछेगी तो कोच के बारे में अपनी पसंद बताऊंगा – कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहली बार नए कोच के चयन पर चुप्पी तोड़ी है। कोहली ने कहा है कि बीसीसीआई के आग्रह पर ही वे नए कोच के चयन पर अपनी कोई राय देंगे। 

Jun 30, 2017 / 03:18 pm

ललित fulara

Virat Kohli

Virat Kohli


देखें वीडियो-

व्यक्तिगत राय देने से बचे कोहली
वेस्टइंडीज के गुआना में पत्रकारों से बात करते हुए कोहली ने कहा कि नए कोच को लेकर व्यक्तिगत तौर पर मैं कुछ नहीं कह सकता। हां यदि बीसीसीआई हमसे टीम के दौर पर राय देने के लिए कहेगी तो हमे अपने सुझाव जरूर देंगे।
virat kohli के लिए चित्र परिणाम
कोच का चयन एक प्रक्रिया
संवाददाताओं से बात करते हुए टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने कहा कि कोच का चयन एक निर्धारित प्रक्रिया के माध्यम से होता है। इस प्रक्रिया में व्यक्तिगत राय कोई मायने नहीं रखती है। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया का पूरी टीम सम्मान करती है। 

बीसीसीआई के सामने रखेंगे सुझाव
नए कोच के लिए उनकी राय को लेकर पूछे गए दूसरे सवाल के जवाब में कोहली ने कहा कि टीम की ओर से बीसीसीआई के सामने सुझाव रखे जाएंगे। खुलेआम कहने का कोई मतलब नहीं है। 
virat kohli के लिए चित्र परिणाम
वेस्टइंडीज से सीरीज जीतने पर ध्यान
कप्तान विराट कोहली ने कहा कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान वेस्टइंडीज से सीरीज जीतने पर है। 
उन्होंने कहा कि हम अभी वेस्टइंडीज के साथ चल रही सीरीज पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी हमारी प्राथमिकता सीरीज जीतना है।

Home / Uncategorized / BCCI पूछेगी तो कोच के बारे में अपनी पसंद बताऊंगा – कोहली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो