scriptबड़बोला बयान देकर फिर विवादों में फंसे विराट कोहली, पीछा छुड़ाना हो रहा मुश्किल | Virat Kohli told Lionel Messi less than Cristiano Ronaldo | Patrika News
क्रिकेट

बड़बोला बयान देकर फिर विवादों में फंसे विराट कोहली, पीछा छुड़ाना हो रहा मुश्किल

विराट कोहली ने नए विवाद को दे दी हवा, मेसी के फैंस हुए नाराज

Sep 26, 2019 / 02:11 pm

Manoj Sharma Sports

virat kohli

नई दिल्ली। फुटबॉल जगत के दो दिग्गज खिलाड़ियों पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी के बीच सर्वश्रेष्ठ कौन है, इस बात पर लंबे समय से बहस छीड़ी हुई है। इस पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने विचार व्यक्त कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

भारतीय कप्तान कोहली ने रोनाल्डो को मेसी से ऊपर बताया है। कोहली ने रोनाल्डो की फिटनेस लेवस की प्रशंसा की है।

कप्तान कोहली ने कहा, “यह मेरी व्यक्तिगत पसंद है। मेसी एक पूरी तरह से स्वभाविक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मेरे लिए यह मायने रखता है कि आप के अंदर जो भी क्षमता है क्या वह मैच के प्रत्येक मिनट में आप इस्तेमाल करते हैं। इस मामले में रोनाल्डो सबसे अलग हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने जितने भी खिलाड़ी देखे हैं, रोनाल्डो उनमें से सबसे पूर्ण खिलाड़ी हैं। उनका बायां पैर, दांया पैर, गति और प्रतिभा, सभी कुछ शानदार है।”

मेसी के फैंस कर रहे विराट की आलोचना

मेसी को रोनाल्डो से कमतर बताए जाने के बाद बाद उनके फैंस खासे नाराज हो गए हैं। सोशल मीडिया पर मेसी के फैंस विराट को काफी खरीखोटी सुना रहे हैं। कहा जा सकता है कि अक्सर विवादों में रहने वाले विराट ने एक बार फिर से खुद को मुसीबत में डाल लिया है।

Home / Sports / Cricket News / बड़बोला बयान देकर फिर विवादों में फंसे विराट कोहली, पीछा छुड़ाना हो रहा मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो