scriptविश्व कप से पहले विराट चाहते हैं कुछ और वनडे अंतरराष्‍ट्रीय मैच | virat kolhi says before india vs australia t20 series | Patrika News
क्रिकेट

विश्व कप से पहले विराट चाहते हैं कुछ और वनडे अंतरराष्‍ट्रीय मैच

रविवार को विशाखापत्‍तनम में भारत आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा पहला टी-20
विराट कोहली मार्कस स्‍टोइनिस को बताया सबसे खतरनाक प्‍लेयर
कहा- टीम इंडिया संतुलित, किसी विभाग में चिंता की बात नहीं

नई दिल्लीFeb 24, 2019 / 02:00 pm

Mazkoor

india vs australia t20

विश्व कप से पहले विराट चाहते हैं कुछ और वनडे अंतरराष्‍ट्रीय मैच

विशाखापत्तनम : रविवार को भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच खेला जाना है। दोनों टीमें सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए विशाखापत्‍तनम पहुंच चुकी है। लेकिन विराट कोहली को अलग ही चिंता सता रही है। उन्‍होंने कहा कि अगर विश्‍व कप से पहले कुछ और वनडे अंतरराष्‍ट्रीय मैच टीम को खेलने को मिलते तो अच्‍छा रहता। लेकिन वह जानते हैं कि अंतरराष्‍ट्रीय शेड्यूल पहले से तय है और इस बारे में कुछ नहीं हो सकता। बता दें कि 30 मई से इंग्लैंड में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप आयोजित की गई है और आस्‍ट्रेलिया के साथ खेला जाने वाला यह टी-20 और वनडे मैच भारत का विश्‍व कप से पहले आखिरी सीरीज है। इसके बाद 23 मार्च से भारत में आइपीएल खेला जाना है और उसके बाद भारत विश्‍व कप के लिए उड़ान भरेगा।

कहा- किसी विभाग को लेकर चिंता नहीं
मैच की पूर्वसंध्या पर शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा कि शायद, दो और वनडे मिलते तो यह हमारे लिए बेहतर होता। सिर्फ हमारे लिए ही नहीं, बल्कि दोनों टीमों के लिए फायदेमंद होता। यह ज्यादा आदर्श स्थिति होती। उन्होंने कहा कि हमारे पास जो भी सर्वश्रेष्ठ चीज है, उसका उपयोग करना होगा। टीम मानसिक रूप से सही स्थिति में आना चाहेगी। टीम काफी संतुलित हैं और किसी भी चीज या विभाग को लेकर कोई चिंता की बात नहीं है। सब कुछ लगभग सुलझा हुआ है।

स्‍टोइनिस को बताया खतरनाक प्‍लेयर
भारतीय कप्तान ने आस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस को दोनों टीमों में सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया। स्टोइनिस ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न स्टार्स के लिए 13 मैचों में 533 रन बनाए थे और 14 विकेट लिए हैं। विराट ने कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम से कड़े मुकाबले की उम्मीद हैं। लेकिन अगर मुझे एक खिलाड़ी को बाहर करना पड़ा जो मैच में अधिक प्रभाव डाल सकता है तो वह मार्कस स्टोइनिस होगा। वह बीबीएल से ही लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वह आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और निश्चित रूप से अपनी टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं।

Home / Sports / Cricket News / विश्व कप से पहले विराट चाहते हैं कुछ और वनडे अंतरराष्‍ट्रीय मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो