scriptसहवाग का अख्तर को मुंहतोड़ जवाब, विराट को बताया स्मिथ से बेहतर बल्लेबाज | Virender Sehwag told Virat Kohli better batsman than Smith | Patrika News
क्रिकेट

सहवाग का अख्तर को मुंहतोड़ जवाब, विराट को बताया स्मिथ से बेहतर बल्लेबाज

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) ने विराट कोहली ( Virat Kohli ) को स्टीव स्मिथ की तुलना में बेहतर बल्लेबाज बताया है।

Aug 22, 2019 / 04:53 pm

Manoj Sharma Sports

sehwag.jpg
नई दिल्ली। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar ) ने बुधवार को दिए बयान में इशारों में स्टीव स्मिथ ( Steve Smith ) को विराट कोहली ( Virat Kohli ) से बेहतर बल्लेबाज बताया था। विराट वर्सेज स्मिथ की बहस में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) भी शामिल हो गए हैं। सहवाग ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की तुलना में विराट कोहली ज्यादा बेहतर बल्लेबाज हैं।
450518-virat-kohli-odi-run.jpg
आने वाले समय में बल्लेबाजी के सभी रिकार्ड तोड़ देंगे विराट

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि दोनों बल्लेबाजों को खेलते हुए देखते के बाद आपको पता चलेगा कि विराट को बल्लेबाजी करते हुए देखता कितना सुखद होता है। सहवाग ने विराट की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि आने वाले समय में विराट कोहली अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजी के सभी रिकार्ड तोड़ देंगे।
200 टेस्ट खेलने के सचिन के रिकार्ड को विराट नहीं तोड़ पाएंगे

मुल्तान के सुल्तान के नाम से मशहूर रहे सहवाग ने कहा कि विराट कोहली जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उन्हें रोक पाना बहुत अंसभव है। उन्होंने कहा कि विराट की निरंतरता को देखकर लगता है कि वो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के कई रिकाडर्स को अपने नाम कर लेंगे। लेकिन 200 टेस्ट खेलने के सचिन तेंदुलकर के रिकार्ड को विराट नहीं तोड़ पाएंगे।

Home / Sports / Cricket News / सहवाग का अख्तर को मुंहतोड़ जवाब, विराट को बताया स्मिथ से बेहतर बल्लेबाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो