World Cup 2019 IND vs SA Match: करियर के 50वें मैच में जसप्रीत बुमराह का धमाल, झटके 2 शुरुआती विकेट

World Cup 2019 IND vs SA Match: करियर के 50वें मैच में जसप्रीत बुमराह का धमाल, झटके 2 शुरुआती विकेट

Kapil Tiwari | Publish: Jun, 05 2019 04:00:16 PM (IST) | Updated: Jun, 05 2019 04:51:41 PM (IST) क्रिकेट

  • जसप्रीत बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका को दिए शुरुआती झटके
  • हाशिम अमला और क्विंटन डिकॉक को किया आउट
  • करियर का 50वां मैच खेल रहे हैं जसप्रीत बुमराह
  • IND vs SA लाइव क्रिकेट स्कोर, लाइव क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019

साउथैंप्टन। IND vs SA Cricket World Cup 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहले ही मैच में आगाज शानदार हुआ है। टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पहले 6 ओवर में दक्षिण अफ्रीका को 2 बड़े झटके दे दिए हैं। दोनों ही विकेट जसप्रीत बुमराह ने लिए हैं। बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला (6) और क्विंटन डिकॉक (10) को पवेलियन भेजने का काम किया है।

जसप्रीत बुमराह का 50वां वनडे मैच

दुनिया के नंबर वन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए आज का ये मैच बेहद खास है। जसप्रीत बुमराह आज अपने करियर का 50वां वनडे मैच खेलने के लिए उतरे हैं। बुमराह ने अपने करियर की शुरुआत जनवरी 2016 में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी ग्राउंड पर की थी। अभी तक 50 वनडे मैचों में बुमराह 4.51 की बेहतरीन इकोनॉमी से 87 विकेट ले चुके हैं। इसके अलावा वो टी20 और टेस्ट मैचों में भी भारतीय टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। तीनों फॉर्मेट में वो टीम के रेग्युलर गेंदबाज हैं।

विश्व कप 2019 में भारत का पहला मैच

आपको बता दें कि टीम इंडिया का आज विश्व कप में पहला मैच है। वहीं दक्षिण अफ्रीका अपना तीसरा मैच खेल रही है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दो मैच हार चुकी है। पहले मैच में उसे इंग्लैंड के हाथों और दूसरे मैच में बांग्लादेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned