scriptKXIP vs MI: मैच के पहले ही ओवर में अंपायर से हुई गलती, अश्विन से कराई गई एक ओवर में 7 गेंद | Worst umpiring Again in IPL Match KXIP vs MI Ashwin 7 delivery in 1 Over | Patrika News
क्रिकेट

KXIP vs MI: मैच के पहले ही ओवर में अंपायर से हुई गलती, अश्विन से कराई गई एक ओवर में 7 गेंद

अंपायर क्रिस गफ्नेय ने अश्विन से 7 गेंद डलवाई
अश्विन की सातवीं गेंद पर डिकॉक ने चौका जड़ा
पहले भी आईपीएल में अंपायर के गलत फैसले आए हैं सामने

नई दिल्लीMar 30, 2019 / 07:09 pm

Kapil Tiwari

KXIP vs MI

KXIP vs MI

मोहाली। आईपीएल 2019 का सीजन अंपायर के गलत फैसलों की वजह से भी सुर्खियों में रहने वाला है। अभी सीजन के 10 मैच हुए हैं और कई मैचों में अंपायर के गलत फैसलों ने पूरे नतीजे को ही बदल कर रख दिया है। शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में भी अंपायर से बड़ी गलती हो गई।

पहले ही ओवर में अंपायर का गलत फैसला

दरअसल, मैच के पहले ही ओवर में ही अंपायर के फैसले पर सवाल खड़े हुए। मैच के पहले ओवर में अंपायर क्रिस गफ्नेय 6 गेंदों की जगह 7 गेंद डलवा दी और सातवीं गेंद पर चौका भी आ गया। टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब ने गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई की तरफ से क्विंटन डिकॉक और रोहित शर्मा ने पारी का आगाज किया। वहीं पहला ओवर करने की जिम्मेदारी अश्विन ने ली।

मैच के नतीजे के बाद अंपायर के फैसले पर उठ सकते हैं सवाल

पहले ओवर की 6 गेंदों पर अश्विन ने 3 रन दिए, लेकिन अंपायर ने अश्विन से सातवीं गेंद भी डलवाई, जिसपर डिकॉक ने चौका जड़ दिया। अब अगर पंजाब इस मैच को 2 या 3 रनों से हारती है तो इसके लिए कहीं ना कहीं अंपायर के फैसले को भी जिम्मेदार माना जा सकता है।

लसिथ मलिंगा की नो बॉल भी रही थी विवादों में

इससे पहले मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में भी अंपायरिंग पर सवाल खड़े हुए थे। वहां मैच की आखिरी गेंद लसिथ मलिंगा ने नॉ बॉल डाली थी, लेकिन अंपायर ने उस पर ध्यान नहीं दिया। इसका नतीजा ये हुआ कि आरसीबी 6 रन से मैच हार गई। बाद में टीवी स्क्रीन पर पूरे स्टेडियम ने देखा कि लसिथ मलिंगा ने आखिरी बॉल नो बॉल की थी।

Home / Sports / Cricket News / KXIP vs MI: मैच के पहले ही ओवर में अंपायर से हुई गलती, अश्विन से कराई गई एक ओवर में 7 गेंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो