scriptआमिर मामले में रमीज ने खोया आपा: यूसुफ पर की भद्दी टिप्पणी | Yousuf and Ramiz fought on Mohammad Amir's issue | Patrika News
Uncategorized

आमिर मामले में रमीज ने खोया आपा: यूसुफ पर की भद्दी टिप्पणी

दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान टीम में शामिल करने के मुद्दे पर दो दिग्गज पाकिस्तानी खिलाडिय़ों के बीच जमकर बहस हुई

Dec 29, 2015 / 12:08 pm

भूप सिंह

Mohammad Yousuf, Ramiz Raja

Mohammad Yousuf, Ramiz Raja

कराची। दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान टीम में शामिल करने के मुद्दे पर दो दिग्गज पाकिस्तानी खिलाडिय़ों के बीच जमकर बहस हुई। इस दौरान दोनों ओर से कई विवादित और निम्न स्तर की टिप्पणियां देखने को मिली। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ व्यक्तिगत आरोप लगाने के साथ भद्दी टिप्पणियां भी कीं।

आमिर मामले मेंं युसूफ ने रमीज को कहा सिफारिशी खिलाड़ी। जियो सुपर चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान हुई इस झड़प में यूसुफ ने रमीज को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह अच्छे क्रिकेटर नहीं सिर्फ अंग्रेजी के अच्छे टीचर हैं। रमीज को सिफारिशी खिलाड़ी बताते हुए यूसुफ ने यहां तक कह दिया कि वह क्रिकेट नहीं जानते।

रमीज ने भी किया पलटवार
यूसुफ की इस टिप्पणी के बाद रमीज आपा खो बैठे। उन्होंने दाढ़ी रखने वाले यूसुफ को फर्जी मुल्ला कहा और झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट के लिए परेशानियां खड़ी की हैं। चंद घंटों में ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Home / Uncategorized / आमिर मामले में रमीज ने खोया आपा: यूसुफ पर की भद्दी टिप्पणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो