scriptVideo: 41 की उम्र में जहीर की शानदार फील्डिंग, कई फीट उछलकर पकड़ा एक हाथ से कैच | Zaheer Khan one handed stunner catch in road safety world t20 series | Patrika News
क्रिकेट

Video: 41 की उम्र में जहीर की शानदार फील्डिंग, कई फीट उछलकर पकड़ा एक हाथ से कैच

Highlight
– जहीर खान ने गेंदबाजी में भी 2 लिए
– रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को हरा दिया
– जहीर खान के कैच की सोशल मीडिया पर भी हो रही है तारीफ

नई दिल्लीMar 08, 2020 / 12:18 pm

Kapil Tiwari

zaheer.jpeg

जहीर खान ने रिकॉर्डो पॉवेल का शानदार कैच पकड़ा

मुंबई। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज ( Road Safety World Series ) के पहले मैच में भारत के कई पूर्व खिलाड़ियों ने ऐसा प्रदर्शन किया कि मानों ये खिलाड़ी आज भी इंटरनेशनल टीम में खिलाने के लायक हैं। सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) और वीरेंद्र सहवाग ( Virendra Sehwag ) ने बल्लेबाजी में कमाल किया तो वहीं जहीर खान ने गेंदबाजी में झंडे गाड़ दिए। जहीर खान ( Zaheer khan ) ने गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी सबको हैरान कर दिया।

जहीर खान ने पकड़ा हैरतंगेज कैच

दरअसल, 41 साल के जहीर खान ने कल के मैच में एक लाजवाब कैच पकड़ा। इस कैच को लेने के बाद खुद जहीर खान और स्टेडियम में मौजूद दर्शक हैरान थे। जहीर ने ये कैच वेस्टइंडीज लेजेंड्स के प्लेयर रिकॉर्डो पॉवेल का पकड़ा था। इस कैच को लेकर मैच के बाद सचिन तेंदुलकर ने भी जहीर खान की तारीफ की।

https://twitter.com/hashtag/Zaheerkhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कैच को लेकर सचिन ने भी की तारीफ

मैच के बाद सचिन ने कहा, “जहीर मुझे बिलकुल नहीं सुन सका, लेकिन उसका कैच बहुत शानदार रहा। उस कैच के कारण ही हमें आज रात सेलिब्रेट करना होगा। इस जरिए से खेल में सभी को साथ लाने की ताकत है। भारत तो यहां नहीं खेल रहा, लेकिन फिर भी लोग आए और उन्होंने साथ दिया।”

सोशल मीडिया पर भी छा गए जहीर खान

17वें ओवर में मुनाफ पटेल की गेंद पर रिकॉर्डो पावेल ने शानदार फ्लिक किया, लेकिन मिड ऑन पर खड़े जहीर ने पीछे जाते हुए शानदार टाइमिंग दिखाई और एक बेहतरीन कैच लपक लिया। हैरानी वाली बात ये है कि जहीर ने ये कैच हवा में कई फीट उपर उड़कर एक हाथ से पकड़ा इस कैच को लेकर सोशल मीडिया पर भी जहीर की खूब तारीफ हो रही है।

Home / Sports / Cricket News / Video: 41 की उम्र में जहीर की शानदार फील्डिंग, कई फीट उछलकर पकड़ा एक हाथ से कैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो