scriptउफ! दरिंदगी की हद, हत्‍यारे ने 17 साल की लड़की का कत्‍ल करने के बाद लाश को भी नहीं छोड़ा | 17 year old young girl murdered in delhi in naked position | Patrika News
क्राइम

उफ! दरिंदगी की हद, हत्‍यारे ने 17 साल की लड़की का कत्‍ल करने के बाद लाश को भी नहीं छोड़ा

सन्‍नी नाम के उसके दोस्‍त ने ही उसकी हत्‍या कर लाश को अपने कमरे में छिपा दिया था। पुलिस शक के आधार पर जब सन्‍नी के कमरे में ताला तोड़ कर घुसी तो उसे लड़की की लाश उसकी बेड पर मिली।

नई दिल्लीNov 05, 2018 / 08:39 pm

Mazkoor

crime in delhi

उफ! दरिंदगी की हद, हत्‍यारे ने 17 साल की लड़की का कत्‍ल करने के बाद लाश को भी नहीं छोड़ा

नई दिल्ली : शुक्रवार को देश की राजधानी के शालीमार बाग इलाके से एक युवती गायब हो गई थी। उसके परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। शनिवार को पुलिस ने उस लड़की को तलाश लिया। सन्‍नी नाम के उसके दोस्‍त ने ही उसकी हत्‍या कर लाश को अपने कमरे में छिपा दिया था। पुलिस शक के आधार पर जब सन्‍नी के कमरे में ताला तोड़ कर घुसी तो उस लड़की की लाश उसके बेड पर से नग्‍न अवस्‍था में मिली। लेकिन उसका दोस्‍त वहां नहीं मिला। वह फरार चुका था। जब पुलिस ने सन्‍नी के बारे में पता किया तो मालूम हुआ कि वह बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने दरभंगा जाकर उसे पकड़ लिया और उसे दिल्‍ली लेकर आ रही है।

वीभत्‍स तरीके से किया गया था कत्‍ल
पुलिस के अनुसार उस लड़की का कत्‍ल बेहद वीभत्‍स तरीके से किया गया था। लड़की के सिर को किसी धारदार हथियार से काट कर धड़ से अलग कर दिया गया था और सिर को पैर के पास रख दिया गया था। इतना ही नहीं लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी काटा गया था और उससके सीने को भी गोद डाला था।

युवती के भाई ने सन्‍नी के साथ देखा था
पुलिस को जब युवती के छोटे भाई ने यह बताया कि उसने अपनी बहन को सन्‍नी के साथ शाम 7 बजे जाते देखा था, तब उसे सन्‍नी पर शक हुआ। इसके कुछ देर बाद वह सन्‍नी के घर अपनी बहन को बुलाने भी गया था, तब सन्‍नी ने उसे पैसे देकर चॉकलेट खाने भेज दिया। बता दें कि वह युवती परिवार के साथ एकता विहार में रहती थी। वह भी बिहार के पूर्णिया की थी। जबकि सन्नी बिहार के दरभंगा का रहने वाला था और वह आजादपुर मंडी में पल्लेदारी करता है। वह भी शालीमार बाग स्थित एकता विहार में ही किराये के कमरे में रह रहा था।

Home / Crime / उफ! दरिंदगी की हद, हत्‍यारे ने 17 साल की लड़की का कत्‍ल करने के बाद लाश को भी नहीं छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो