scriptदिल्ली: रेलवे ट्रैक पर मिला दो बहनों का शव, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा हमसे गलती हो गई | 2 girl hit by train in Delhi suicide note found | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: रेलवे ट्रैक पर मिला दो बहनों का शव, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा हमसे गलती हो गई

तुगलकाबाद रेलवे ट्रैक पर दो बहनों का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

May 28, 2018 / 12:20 pm

Kiran Rautela

suicide

दिल्ली: रेलवे ट्रैक पर मिला दो बहनों का शव, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा

नई दिल्ली। दिल्ली से दो बहनों के दर्दनाक मौत की खबर है। ये हादसा देश की राजधानी के तुगलकाबाद में हुआ है। दरअसल, तुगलकाबाद रेलवे ट्रैक पर दो बहनों का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सुसाइड नोट में लिखा…

छानबीन के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों ने खुदकुशी की है। शवों के पास से एक बैग भी बरामद हुआ है जिसमें से एक सुसाइड नोट भी मिला है। नोट में लिखा हुआ था कि- पापा मुझसे गलती हो गई, मुझे माफ कर दो। हालांकि दोनों बहनें सगी नहीं बताई जा रही हैं लेकिन दोनों रिश्ते में बहनें लगती हैं। दोनों लड़कियों की पहचान उर्वशी और मीनाक्षी के रूप में हुई है।
पुलिस की हैरान करने वाली बात

पुलिस ने एक हैरान करने वाली बात भी बताई कि दोंनों ही दिल्ली की रहने वाली नहीं हैं लेकिन आत्महत्या के लिए दोनों ने ही दिल्ली के रेलवे ट्रैक को चुना।जानकारी है कि उर्वशी गाजियाबाद की रहने वाली थी तो वहीं मीनाक्षी पलवल में रहती थी। दोनों की उम्र 14-20 वर्ष के बीच बताई जा रही है।
ये हो सकते हैं खुदकुशी के कारण..

हालांकि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। छानबीन से ये बात भी सामने आई है कि करीब डेढ़ साल पहले एक लड़की की मां की मौत हो गई थी, जिससे वो काफी समय से तनाव में चल रही थी। वहीं इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अभी हाल ही में सीबीएससी का रिजल्ट भी आया है,दोनों की खुदकुशी का ये भी एक कारण हो सकता है
सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है पुलिस

बहरहाल रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। वहीं छानबीन में लगी दिल्ली पुलिस रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

Home / Crime / दिल्ली: रेलवे ट्रैक पर मिला दो बहनों का शव, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा हमसे गलती हो गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो