scriptदिल्ली पुलिस की लापरवाही से गई युवक की जान, बैरिकेडिंग के तार में फंस गई थी गर्दन | 21 year old Man Died in Delhi last night Negligence of Delhi police | Patrika News
क्राइम

दिल्ली पुलिस की लापरवाही से गई युवक की जान, बैरिकेडिंग के तार में फंस गई थी गर्दन

नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में बीती रात 1 बजे हुए हादसा

Feb 08, 2018 / 03:20 pm

Kapil Tiwari

Accident in Delhi

Accident in Delhi

नई दिल्ली: बीती रात राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसे में 21 साल के युवक की जान चली गई और इस हादसे के लिए काफी हद तक दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार माना जा रहा है। बुधवार की रात करीब 1 बजे दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में ये हादसा हुआ। मृतक की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है, जो एक शादी अटेंड कर अपने घर लौट रहा था। नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग की हुई थी। बीच सड़क पर दोनों बैरिकेड के बीच में एक कंटीला तार बांधा हुआ था, जिसमें फंसकर अभिषेक का गला कट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
कंटीले तार से कट गई गर्दन
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अभिषेक बाइक से रात को घर लौट रहा था। बैरिकेड के बीच बंधे हुए तार को अभिषेक देख नहीं पाया और उसकी चपेट में आ गया। ये तार इतना हल्का भी था कि कोई भी इसे न देख पाए। बाइक से गुजरते हुए जब वह वहां से गुजरा तो तार के बीच आ गया और उसके गले में तार फंस गया और उसकी मौत हो गई।
4 बीच कॉन्सटेबल हुए सस्पेंड
इस हादसे में दिल्ली पुलिस की लापरवाही साफ नजर आई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इलाके के एसचओ को तुरंत लाइन हाजिर किया गया। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 4 बीट कॉन्सटेबल डिविजन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है।
अक्सर बैरिकेडिंग कर सोने चले जाते हैं पुलिसवाले
खबरों के मानें तो अभिषेक ओला कैब चलाता था और साथ ही डीजे का काम भी करता था। इस हादसे के बाद लोगों को कहना है कि अक्सर इस तरह से पुलिसवाले इलाके में बैरिकेडिंग कर देते हैं और तार बांध देते हैं। उसके बाद जाकर सो जाते हैं। घटना वाली रात भी यही हुआ था। बैरिकैडिंग के पास कोई नहीं था।
परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
अभिषेक की मौत की खबर सुन परिजनों का हाल बेहाल हो गया है। अभिषेक की मां और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में अभिषेक की मां का कहना है कि जो भी इस मामले में दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए और जिम्मेदार लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

Home / Crime / दिल्ली पुलिस की लापरवाही से गई युवक की जान, बैरिकेडिंग के तार में फंस गई थी गर्दन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो