scriptतेज रफ्तार बस ने भेड़ों के झुंड को कुचला, 28 की दर्दनाक मौत, 22 घायल | 28 sheep died in bus accident | Patrika News
क्राइम

तेज रफ्तार बस ने भेड़ों के झुंड को कुचला, 28 की दर्दनाक मौत, 22 घायल

तेज रफ्तार बस ने भेड़ों के झुंड को कुचल दिया है।

नई दिल्लीFeb 02, 2019 / 05:30 pm

Kaushlendra Pathak

accident

तेज रफ्तार बस ने भेड़ों के झुंड को कुचला, 28 की दर्दनाक मौत, 22 घायल

नई दिल्ली। बड़ी खबर हिमाचल प्रदेश से आ रही है। ऊना में एक तेज रफ्तार बस ने भेड़ों के झुंड को कुचल दिया। इस हादसे में 28 भेड़ों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 22 भेड़ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
बस ने भेडो़ं के झुंड को कुचला

जानकारी के मुताबिक, बैजनाथ से गद्दी समुदाय के लोग पिछले कई दिनों से ऊना के लालसिंगी में डेरा डाल हुए थे। शनिवार सुबह गद्दी अपनी भेड़ों के झुंड को ले जा रहे थे, तभी घालुवाल की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने भेड़ों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में 28 भेड़ों की मौका पर ही मौत हो गई जबकि 22 भेड़ें घायल हो गए हैं। गद्दी विक्रम ने बताया कि सुबह ट्रैफिक ना होने की वजह से वे भेड़ों को ले जा रहे थे, लेकिन झलेड़ा में बस ने उनकी भेड़ो को कुचल दिया।
28 भेड़ों की दर्दनाक मौत

इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ ऊना सर्वजीत सिंह मौके पर पहुंच गए। सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके बस को कब्जे में ले लिया है और प्रशासन को मामले की सूचना दे दी गई है। वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

Home / Crime / तेज रफ्तार बस ने भेड़ों के झुंड को कुचला, 28 की दर्दनाक मौत, 22 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो