scriptनागपुर में 5 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, पुलिस को रेप की है आशंका | 5 year old girl burnt dead body found in Nagpur suspect of rape | Patrika News
क्राइम

नागपुर में 5 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, पुलिस को रेप की है आशंका

– पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है
– आरोपी को कड़ी सजा के लिए लोग प्रदर्शन कर रहे हैं

Dec 09, 2019 / 12:57 pm

Kapil Tiwari

kamleshwar_police_station.jpg

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में एक नाबालिग बच्ची को जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। 5 साल की बच्ची के साथ 32 साल का अधेड़ रेप की कोशिश कर रहा था, जब वो इसमें नाकाम रहा तो उसने बच्ची को जिंदा जला दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पूरी घटना नागपुर के कमलेश्वर इलाके की है। रविवार को यहां के लिंगा गांव में एक बच्ची की लाश मिली, जो जली हुई थी। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया और फिर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कड़ी सजा की मांग को लेकर सड़कों पर आए लोग

इस घटना के सामने आने के बाद नागपुर में लोगों का गुस्सा सड़कों पर देखने को मिल रहा है। सोमवार को घटना की खबर फैलते ही लोग प्रदर्शन करने सड़कों पर उतर गए। जनता की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दी जाए।

पुलिस को इस हालत में मिली बच्ची का लाश

बताया जा रहा है कि पीड़िता 6 दिसंबर से लापता चल रही थी, शुक्रवार को परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने शनिवार से सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को बच्ची का शव लिंगा गांव में मिला। पुलिस ने बताया है कि रविवार को कृषि फार्म में एक बच्ची का शव मिला, जो गंभीर से चोटिल और जला हुआ था।

पुलिस ने बताया है कि फिलाहल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं।

Home / Crime / नागपुर में 5 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, पुलिस को रेप की है आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो