scriptगर्लफ्रेंड के लिए पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को किया गुमराह | A Man Murder his Wife to live with his girlfriend | Patrika News
क्राइम

गर्लफ्रेंड के लिए पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को किया गुमराह

– आरोपी ने पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने भी लगा दिया
– इस वारदात को अंजाम देने में आरोपी की गर्लफ्रेंड ने पूरा साथ दिया

नई दिल्लीDec 11, 2019 / 08:46 am

Kapil Tiwari

couple.jpg

कोच्चि। फिल्में हमारे दिमाग पर किस कदर गहरा प्रभाव डालती हैं, इसका एक ताजा उदाहरण केरल में देखने को मिला है, जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामला केरल के एर्नाकुलम का है। पुलिस ने आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने ही लाश को लगाया ठिकाने

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड का साथ पाने के लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उसने पत्नी की लाश को ठिकाने लगाया और उसके बाद पुलिस में जाकर खुद ही पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

man_murder_his_wife.jpeg

आरोपी की गर्लफ्रेंड ने भी दिया वारदात में साथ

एर्नाकुलम पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम बीते 20 सितंबर को दिया गया था। पिछले तीन महीने से पुलिस इस केस को सुलझाने में ही लगी हुई थी। आरोपी की पहचान प्रेम कुमार और उसकी प्रेमिका की पहचान सुनीता के तौर पर हुई है। पुलिस ने प्रेमिका की भी अपराध में भूमिका पाई है। वहीं प्रेम कुमार ने अपनी पत्नी विद्या को मौत के घाट उतार दिया था।

murder.jpeg
ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, प्रेमकुमार और उसकी पत्नी विद्या ने 20 सितंबर को तिरुवनंतपुरम में एक विला लिया था। उसी रात प्रेम ने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता की मदद से विद्या की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद 21 सितंबर की सुबह पति प्रेम कुमार ने अपनी पत्नी विद्या के शव को गायब कर दिया और उधमपुर थाने में पहुंचकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी।
पुलिस जब पत्नी की खोज में जुटी तो उन्हें विद्या का शव तमिलनाडु के वल्लियूर पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक इलाके से बरामद हुआ जहां प्रेम कुमार ने उसे ठिकाने लगाया था।

Home / Crime / गर्लफ्रेंड के लिए पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को किया गुमराह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो