scriptछेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने खुद को जलाया, फायरिंग में एक की मौत | After molestation, girl burnt herself alive, one died in police firing | Patrika News

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने खुद को जलाया, फायरिंग में एक की मौत

Published: Jul 26, 2015 12:20:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों पर कार्रवाई न करने पर थाने पर धावा बोला दिया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कई चक्र गोली चलानी पड़ी, जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गई

police station

police station

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के कस्बा बिवांर में इंटर की छात्रा ने दबंगों के छेड़छाड़ से क्षुब्ध होकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों पर कार्रवाई न करने पर थाने पर धावा बोला दिया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कई चक्र गोली चलानी पड़ी, जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गई और चार लोग घायल हो गये।



सूत्रों के अनुसार दबंगों द्वारा छेड़खानी और मारपीट करने के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई न करने से क्षुब्ध 12वीं की छात्रा ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। छात्रा द्वारा आत्महत्या करने की खबर के बाद उग्र लोगों ने थाने की दीवार तोड़ दी और भीतर घुस गए। पुलिस ने अपने को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें बिवांर कस्बा निवासी मोहित, जयकरन और कल्लू खां समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।



गंभीर रूप से घायल मोहित की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस की फायरिंग से नाराज भीड़ ने थाने में खड़े कई वाहनों को आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के विभिन्न थानों की पुलिस बिवांर थाने में पहुंच गई और गांव वालों की ढूंढ ढूंढ कर पिटाई की। पुलिस के भय से लोग गांव छोड़कर खेतों में जा दुबके। मामला अभी शांत नहीं हुआ है। आसपास के जिलों से पीएसी बुलायी गई है। पुलिस अधीक्षक भी थाने पर पहुंच गए हैं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो