scriptपानी पी रहे बंदर को अजगर ने बनाया अपना शिकार, शोर सुनकर आ गई बंदरों की फौज, फिर जो हुआ…, देखें वीडियो | ajgar ki ladai ajgar snake killed monkey | Patrika News
बुलंदशहर

पानी पी रहे बंदर को अजगर ने बनाया अपना शिकार, शोर सुनकर आ गई बंदरों की फौज, फिर जो हुआ…, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-सभी लोगों ने अजगर की पकड़ से बंदर को बचाने का प्रयास किया
-कुछ लोगों ने इस घटना की सूचना वन विभाग को दी
-लोगों को और बंदरों की फौज देख मृत बंदर को छोड़कर जंगल में भाग गया

बुलंदशहरJul 20, 2019 / 02:40 pm

Rahul Chauhan

police

पानी पी रहे बंदर को अजगर ने बनाया अपना शिकार, शोर सुनकर आ गई बंदरों की फौज, फिर जो हुआ…, देखें वीडियो

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में सुबह गंग नहर से निकल रहे नाले में पानी पीने गए बंदर को एक अजगर ने अपना शिकार बना लिया। जैसे ही बंदर ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचाया तो उसके साथ के ही बंदर वहां जमा हो गए। बंदरों का शोर सुन आसपास के लोगों का हुजूम भी नाले के पास जमा हो गया।
यह भी पढ़ें

डीएम साहब! गांव में है बाढ़ के हालात, जान जौखिम में डालकर रास्ता पार कर रहे लोग, देखें वीडियो

सभी लोगों ने अजगर की पकड़ से बंदर को बचाने का प्रयास किया। कुछ लोगों ने इस घटना की सूचना वन विभाग को दी। सूचना पाकर वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने भी अजगर की पकड़ से बंदर को जीवित निकालने का प्रयास किया, लेकिन अजगर की पकड़ ने बंदर को मृत कर दिया।
इसके बाद लोगों को और बंदरों की फौज देख मृत बंदर को छोड़कर जंगल में भाग गया और मृत बंदर पानी के तेज बहाव में बह गया। इस मामले में प्रत्येकदर्शी चिन्नू महिपाल ने बताया कि बलीपुर नाले में अजगर ने बंदर को पकड़ लिया था। बंदर पानी पीने के लिए नाले में आया था। जिसके बाद अजगर ने उसको लपेट कर मार दिया। फिर यहां सब लोगों ने शोर मचाया और डंडे से अजगर को भगा दिया। जिसमें बंदर की मौत हो गई थी और वह पानी के तेज बहाव में बह गया।
यह भी पढ़ें

Kanwar Yatra के चलते इनका होता है करोड़ों का नुकसान, फिर भी शिव भक्तों का रखते हैं पूरा ख्याल

उधर, इस मामले में वन विभाग के दारोगा सुखवीर सिंह ने बताया कि बलीपुर नहर के पास नाले में अजगर और बंदर की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा गया तो अजगर ने बंदर को पकड़ हुआ था। काफी प्रयास के बाद बंदर को छुड़ाया गया। लेकिन तब तक बंदर की मौत हो चुकी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो