scriptआंध्र प्रदेश: YSR कांग्रेस और TDP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, 1 की मौत, 3 घायल | andhra pradesh srikakulam ysr congress tdp workers clash one spot dead | Patrika News
क्राइम

आंध्र प्रदेश: YSR कांग्रेस और TDP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, 1 की मौत, 3 घायल

वाईएसआर और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प
सियासी विवाद बनी मारपीटक मुख्‍य वजह
लोकसभा चुनाव के दौरान भी हुई थी दोनों के बीच हिंसक झड़प

नई दिल्लीOct 16, 2019 / 11:32 am

Dhirendra

clash12.jpg
नई दिल्‍ली। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में एक सामान्‍य विवाद ने सियासी रंग ले लिया है। इस विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की सूचना है।
जानकारी के मुताबिक कोथुरु ब्लॉक के कुंतीबदरा गांव में वाईएसआर और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस झड़प में एक वाईएसआर समर्थक की मौत हो गई हैा जबकि तीन घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच यह विवाद मामूली सही है शुरू हुआ। इसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच हुई इस झड़प के कारण माहौल काफी बिगड़ गया है जिसके बाद कोथुरु ब्लॉक के कुंतीबदरा गांव में भारी फोर्स की तैनाती की गई है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के दौरान भी टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के बीच व्यापक हिंसा हुई। दोनों पार्टियों के एक-एक कार्यकर्ता की मौत हुई। नेताओं पर भी हमले हुए। उक्‍त मामले में सत्तेनापल्ली सीट पर वोट देने पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष व टीडीपी प्रत्याशी कोडेला शिवप्रसाद राव पर वाईएसआर कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था।
उनके कपड़े फाड़ दिए। वे बचने के लिए मतदान बूथ में घुस गए और खुद को अंदर बंद कर लिया। बाद में, पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला, लेकिन वे बेहोश हो गए।

Home / Crime / आंध्र प्रदेश: YSR कांग्रेस और TDP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, 1 की मौत, 3 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो