scriptसशस्त्र डकैती: पिता-पुत्र को गन पॉइंट पर लेकर 14 लाख का माल समेटकर ले गए बदमाश | Patrika News
क्राइम

सशस्त्र डकैती: पिता-पुत्र को गन पॉइंट पर लेकर 14 लाख का माल समेटकर ले गए बदमाश

– माता बसैया थाना क्षेत्र के खेड़ा मेवदा गांव में रात को डकैत गिरोह की आमद, लोग दहशत में
– छह घंटे बाद मौके पर पहुंचा 100 डायल पुलिस वाहन

मोरेनाMay 31, 2024 / 09:57 pm

Ashok Sharma

मुरैना. खेड़ा मेवदा गांव में रात को अज्ञात बदमाश हथियारों की दम पर 14 तोला वजनी सोने के जेवर, 250 ग्राम चांदी व चार लाख रुपए कुल 14.18 लाख रुपए लूटकर ले गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व डकैती का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार 30-31 मई की दरम्यानी रात को एक से डेढ़ बजे के बीच अज्ञात चार बदमाश काले कपड़े से मुंह बांधकर छत पर लगे लोहे के जाल को हटाकर अंदर घुसे। बरामदे में सो रहे जबर सिंह चौहान को जगाया और एक बदमाश ने पिस्टल लगाकर उस कमरे की कुंडी खुलवाई जिसमें लडक़ा अरविंद चौहान सो रहा था। बदमाशों ने गन पॉइंट पर लेकर पिता-पुत्र को बरामदे में कुर्सी पर बैठाया और एक अन्य कमरे में अरविंद की मां सो रही थी, उसकी बाहर से कुंडी लगा दी और बदमाशों ने अरविंद के कमरे में रखी अलमारी, सूटकेश व बक्सा खोलकर उसमें रखे 4.18 लाख रुपए नगद, सोने की दो सीतारानी दस तोला, दो जंजीर दो तोला, तीन अंगूठी एक तोला कुल 13 तोला वजनी, 250 ग्राम चांदी कुल 14.18 लाख रुपए की सामग्री समेटकर ले गए। माता बसैया थाना पुलिस ने फरियादी अरविंद चौहान की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व डकैती की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
पीडि़त ने कहा- डकैत गिरोह के आने से लोग भयभीत
पीडि़त अरविंद सिंह चौहान का कहना हैं कि डकैत गिरोह की आमद से गांव के लोग भयभीत हैं। गिरोह में करीब दस-बारह लोग शामिल हैं। हालांकि घर के अंदर चार लोग आए थे, उनमें से एक पर पिस्टल, एक पर कट्टा और दो पर डंडे थे।
छह घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस
फयिादी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि रात को डेढ़ बजे बदमाश सामान समेटकर ले गए, उसके बाद 100 डायल पुलिस को फोन किया। पुलिस यही कहती रही कि आ रहे हैं लेकिन सुबह आठ बजे आ सकी। उसके बाद थाना पुलिस व मुरैना से फिंगर एक्सपर्ट आए।

Hindi News/ Crime / सशस्त्र डकैती: पिता-पुत्र को गन पॉइंट पर लेकर 14 लाख का माल समेटकर ले गए बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो