scriptअवंतिपुरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक की मौत, दूसरे ने किया सरेंडर | Army terrorists encounter during search operation in Avantipura | Patrika News
क्राइम

अवंतिपुरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक की मौत, दूसरे ने किया सरेंडर

सेना और पुलिस की ओर से चलाया गया था सर्च ऑपरेशन अभियान
सैन्य अधिकारियों के अनुसार सर्दी से पहले 300 आतंकी भारत में घुस सकते हैं

Oct 27, 2020 / 09:24 am

Saurabh Sharma

Army terrorists encounter during search operation in Avantipura

Army terrorists encounter during search operation in Avantipura

नई दिल्ली। घाटी में एक बार फिर से देश के सैन्य जवानों ने आतंकवादियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। पुलिस और सेना के संयुक्त सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से अवंतिपुरा में मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक आतंकी की मौत हो गई और दूसरे सरेंडर कर दिया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नूरपुरा इलाके के अवंतीपुरा में सर्च ऑपरेशन अभियान के तहत जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना का ने संयुक्त अभियान चलाया था। उन्हें सूचना मिली थी कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। ऑपरेशन के दौरान सर्च पार्टी पर आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया और दूसरे ने थोड़ी देर के बाद सरेंडर कर दिया।

इससे पहले भी दक्षिण कश्मीर के पुलवामा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। जिनके पास से तीन एके 47 राइफल बरामद हुई थी। लेप्टीनेंट जनरल बीएस राजू कुमार के अनुसार सर्दी शुरू होने से पहने भारतीय सीमा में 250-300 आतंकी घुसने का प्रयास कर सकते हैं।

Home / Crime / अवंतिपुरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक की मौत, दूसरे ने किया सरेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो