scriptकोलकाता एसटीएफ ने JMB आतंकी असदुल्‍लाह शेख गिरफ्तार, चेन्‍नई में वारदात को अंजाम देने की थी योजना | asadullah sheikh suspected JMB bangladesh terrorist arrested chennai | Patrika News
क्राइम

कोलकाता एसटीएफ ने JMB आतंकी असदुल्‍लाह शेख गिरफ्तार, चेन्‍नई में वारदात को अंजाम देने की थी योजना

 तामिलनाडु से जेएमबी का आतंकी गिरफ्तार
एसटीएफ को खुफिया सूत्रों से मिली थी ठिकाने की जानकारी
जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश का आतंकी संगठन है

नई दिल्लीSep 10, 2019 / 03:42 pm

Dhirendra

jmb_terrorist.jpg
नई दिल्‍ली। स्‍पेशल टास्‍क फोर्स ( STF ) ने मंगलवार को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक दुर्दांत आंतकवादी को गिरफ्तारी किया है। गिरफ्तार आंतकी बांग्लादेश के आंतकी संगठन से है। गिरफ्तारी के बाद से ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। स्‍थानीय पुलिस ने आतंकी के ठिकाने वाले इलाके को सुरक्षा बढ़ा दी है।
मंगलवार की सुबह चेन्नई से जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (JMB ) के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आतंकवादी का नाम असदुल्लाह शेख है। आतंकी संगठन जमात उल दावा मुजाहिदीन बांग्लादेश ( JMB ) के 104 संदिग्ध एनआईए के रडार पर हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1171321221683638272?ref_src=twsrc%5Etfw
खूफिया जानकारी के आधार पर हुई गिरफ्तारी

खुफिया सूत्रों से जेएमबी आतंकी की सूचना मिलने पर एसटीएफ की टीम ने चेन्‍नई के गजनबी ब्रिज के पास कनाल ईस्ट रोड से 22 वर्षीय मोहम्मद अब्दुल कासिम उर्फ कासिम को गिरफ्तार किया था। कासिम बर्दवान जिले के मंगलकोटे पुलिस थाना क्षेत्र के दुरमुट गांव का रहने वाला है। कासिम की सूचना के आधार पर एसटीएफ ने आज असदुल्‍लाह शेख को गिरफ्तार किया है।
इससे पहले दो सितंबर को कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) के संदिग्ध सदस्य को गिरफ्तार किया था।

https://twitter.com/ANI/status/1171339413973950470?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Crime / कोलकाता एसटीएफ ने JMB आतंकी असदुल्‍लाह शेख गिरफ्तार, चेन्‍नई में वारदात को अंजाम देने की थी योजना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो