scriptदिल्ली पुलिस ने रेप के आरोपी आशु भाई को धरा, मां-बेटी ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप | ashu bhai in police custody | Patrika News
क्राइम

दिल्ली पुलिस ने रेप के आरोपी आशु भाई को धरा, मां-बेटी ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने आशु महाराज को हिरासत में ले लिया है।

नई दिल्लीSep 13, 2018 / 12:44 pm

Kaushlendra Pathak

ashu bhai

दिल्ली पुलिस ने रेप के आरोपी आशु भाई को धरा, मां-बेटी ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

नई दिल्ली। रेप के आरोपी आशु भाई को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को आसिफ खान उर्फ आशु भाई को शाहदरा से हिरासत में लिया है। आशु महाराज पर एक मां-बेटी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। आरोप लगने के बाद से आशु भाई फरार चल रहा था।
आशु भाई और उसके बेटे पर गंभीर आरोप

पीड़ित महिला का आरोप लगाने वाली महिला ने दावा किया है कि स्वयंभू बाबा आशु भाई, उसके दोस्तों और उसके बेटे ने 2008 से 2013 तक उसके साथ बलात्कार किया। महिला का आरोप है कि आशु भाई ने उसे अपनी नाबालिग बेटी को भी उसके पास लाने को कहा और फिर उसके साथ भी बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, पिछले हफ्ते हौजखास पुलिस थाने में एक केस दर्ज किया गया और रविवार को इस केस को क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया। पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही थी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी।
जांच में अब तक हो चुके हैं कई चौंकाने वाले खुलासे

जांच के दौरान दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आशु भाई का असली नाम आसिफ खान है। पैसा कमाने के लिए उसने अपना नाम बदल लिया और आशु भाई से आसिफ खान बन गया। वह लोगों की भविष्यवाणी करता था और हिंदुओं का कर्मकांड भी कराता था।
साइकिल रिपेयरिंग का काम करता था आशु महाराज

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि आशु भाई के आश्रम में न सिर्फ जन्म कुंडली और हाथों की रेखा देखकर भविष्य बताया जाता था, बल्कि कई बार यहां तंत्र-मंत्र और अनुष्ठान भी होते थे। हालांकि, स्थानीय लोग का कहना है कि वे इस आश्रम में कभी नहीं गए, लेकिन यहां हमेशा लोगों की भीड़ लगी रहती थी। बताया जा रहा है कि साल 1990 में वजीपुर के जेजे कॉलोनी में आशु भाई एक साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। इसके बाद वो सराय रोहिल्ला में आकर रहने लगा और वहां से ज्योतिषी का काम आरोपी ने शुरू किया। यहीं से उसकी किस्मत बदल गई और वो इतना बड़ा गुरु बन गया। हिरासत में लेने के बाद फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Home / Crime / दिल्ली पुलिस ने रेप के आरोपी आशु भाई को धरा, मां-बेटी ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो