scriptक्या Baba Ka Dhaba संचालक कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश? फिलहाल वेटिंलेटर पर | Baba Ka Dhaba owner Kanta Prasad on ventilator after alleged suicide attempt | Patrika News
क्राइम

क्या Baba Ka Dhaba संचालक कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश? फिलहाल वेटिंलेटर पर

दिल्ली स्थित ‘बाबा का ढाबा’ संचालक कांता प्रसाद द्वारा कथित रूप से खुदकुशी की कोशिश किए जाने के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके खून में अल्कोहल और नींद की गोलियों के तत्व पाए गए हैं।

नई दिल्लीJun 18, 2021 / 07:45 pm

अमित कुमार बाजपेयी

Baba Ka Dhaba owner Kanta Prasad on ventilator after alleged suicide attempt

Baba Ka Dhaba owner Kanta Prasad on ventilator after alleged suicide attempt

नई दिल्ली। पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर में वायरल वीडियो के बाद इंटरनेट सनसनी बने राजधानी दिल्ली स्थित बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने कथित रूप से आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद कांता प्रसाद को सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह वेंटिलेटर पर हैं।
बाबा का ढाबा के मालिक ने मांगी माफी, कहा- चोर नहीं था यूट्यूबर गौरव

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, उन्हें गुरुवार देर को एक फोन कॉल पर इस बात की जानकारी मिली कि कथित रूप से खुदकुशी करने की कोशिश वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सफदरजंग अस्पताल के सूत्रों ने बताया, “81 वर्षीय कांता प्रसाद को आईसीयू वार्ड में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर, लेकिन फिलहाल स्थिर बनी हुई है। उनके खून में अल्कोहल और नींद की गोलियों के तत्व मिले हैं।” हालांकि अस्पताल प्रशासन ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि उन्होंने आत्माहत्या की कोशिश की थी या नहीं।
इस संबंध में दिल्ली पुलिस के डीसीपी (दक्षिण) अतुल ठाकुर ने पुष्टि करते हुए कहा, “81 वर्षीय बुजुर्ग को गुरुवार रात 11.15 बजे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शराब और नींद की गोलियां लेने के चलते उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था। इस मामले को लेकर उनके बेटे का बयान दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।”
https://twitter.com/ANI/status/1405811410064400384?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा, “मैं अस्पताल गया था और उनकी मेडिकोलीगल रिपोर्ट ली, जिसमें उनकी बेहोशी का कारण नींद की गोलियां और अल्कोहल बताया गया है।”

जहां अस्पताल ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की थी या नहीं, उनके बेटे करण ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके पिता ने अल्कोहल और नींद की गोलियां ली थीं। वहीं, कांता प्रसाद की पत्नी बादामी देवी ने कहा है कि उन्हें पति की हालत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
बादामी देवी ने कहा, “मुझे कुछ नहीं पता। मैं कल उन्हें शाम चार बजे अस्पताल लेकर आई थी। वह क्या खा-पी रहे हैं, मैं इसपर नजर नहीं रख रही थी। मुझे नहीं पता कि उनकी हालत कैसे बिगड़ गई। मैंने केवल बाहर इंतजार किया। मैंने अभी तक उन्हें नहीं देखा है।”
https://twitter.com/ANI/status/1405827543496753153?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि कांता प्रसाद और उनकी पत्नी पिछले साल उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जब यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा को लेकर एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो में दिखाया गया था कि मालवीय नगर स्थित उनके छोटे से ढाबे में महामारी के चलते ग्राहकों की काफी कमी हो गई है और उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है।
गौरव का यह वीडियो रातोंरात वायरल हुआ था, जिसके बाद उनकी दुकान पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और देशभर से लोगों ने खूब आर्थिक मदद भी की थी। हालांकि बाद में किसी बात को लेकर कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी।
लेकिन पिछले सप्ताह ही कांता प्रसाद ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए वासन से माफी मांगी और फिर वासन ने भी आगे आकर उन्हें गले लगा लिया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y81vi

Home / Crime / क्या Baba Ka Dhaba संचालक कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश? फिलहाल वेटिंलेटर पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो