बदायूं रेप केस : हत्या का मुख्य आरोपी सत्यनारायण गिरफ्तार, पूछताछ जारी

  • मामले की जांच के लिए पुलिस ले विशेष कार्य बल की मदद।
  • आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश।

By: Dhirendra

Updated: 08 Jan 2021, 09:14 AM IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदायूं जिले में आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में फरार मुख्य आरोपी सत्यनारायण महंत को गिरफ्तार कर लिया। डीएम प्रशांत कुमार ने बताया कि गुरुवार आधी रात को महंत सत्यनारायण को उघैती पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में उसके एक शिष्य के घर से गिरफ्तार किया गया। फिलहाल बदायूं पूलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

जांच में पुलिस ले विशेष कार्य बल की मदद

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदायूं की वारदात को गंभीरता से लेते हुए बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक से रिपोर्ट तलब की है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि जरूरत पड़ने पर मामले की जांच में विशेष कार्य बल की मदद ली जाए, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और मामले की सुनवाई त्वरित अदालत में की जाए।

बता दें कि रविवार को बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गई 50 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। महिला के परिजन ने मंदिर के महंत सत्य नारायण और उसके दो साथियों पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया था। इस आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद वेद राम और जसपाल को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया था। महंत फरार था और उसे गिरफ्तार करने के लिए 4 टीम गठित की गई थीं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned