scriptबदायूं रेप केस : हत्या का मुख्य आरोपी सत्यनारायण गिरफ्तार, पूछताछ जारी | Badaun rape Case: Satyanarayana, the main accused of murder, arrested | Patrika News
क्राइम

बदायूं रेप केस : हत्या का मुख्य आरोपी सत्यनारायण गिरफ्तार, पूछताछ जारी

मामले की जांच के लिए पुलिस ले विशेष कार्य बल की मदद।
आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश।

नई दिल्लीJan 08, 2021 / 09:14 am

Dhirendra

gangrape

सीएम योगी ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया तेजी से चलाने का निर्देश दिया।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदायूं जिले में आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में फरार मुख्य आरोपी सत्यनारायण महंत को गिरफ्तार कर लिया। डीएम प्रशांत कुमार ने बताया कि गुरुवार आधी रात को महंत सत्यनारायण को उघैती पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में उसके एक शिष्य के घर से गिरफ्तार किया गया। फिलहाल बदायूं पूलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1347376929960181761?ref_src=twsrc%5Etfw
जांच में पुलिस ले विशेष कार्य बल की मदद

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदायूं की वारदात को गंभीरता से लेते हुए बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक से रिपोर्ट तलब की है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि जरूरत पड़ने पर मामले की जांच में विशेष कार्य बल की मदद ली जाए, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और मामले की सुनवाई त्वरित अदालत में की जाए।
बता दें कि रविवार को बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गई 50 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। महिला के परिजन ने मंदिर के महंत सत्य नारायण और उसके दो साथियों पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया था। इस आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद वेद राम और जसपाल को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया था। महंत फरार था और उसे गिरफ्तार करने के लिए 4 टीम गठित की गई थीं।

Home / Crime / बदायूं रेप केस : हत्या का मुख्य आरोपी सत्यनारायण गिरफ्तार, पूछताछ जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो