scriptAmbani case में बड़ा खुलासा : साजिश के तार इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े, तिहाड़ जेल से फोन बरामद | Big disclosure in Ambani case : conspiracy wires linked to Indian Mujahideen, phone recovered from Tihar Jail | Patrika News
क्राइम

Ambani case में बड़ा खुलासा : साजिश के तार इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े, तिहाड़ जेल से फोन बरामद

Breaking :

इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी ने अपने फोन से दी थी धमकी।
तिहाड़ जेल में कैद है आतंकी तहसीन अख्तर।

 
 

नई दिल्लीMar 12, 2021 / 09:53 am

Dhirendra

ambani case

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने तिहाड़ में सर्च ऑपरेशन के दौरान तहसीन के पास से फोन बरामद किया।

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो मिलने के मामले में आज बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस मामले के तार अब इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़ गए हैं। मुकेश अंबानी के घर को विस्फोट से उड़ाने की धमकी जिस फोन से दी गई थी, वो तिहाड़ जेल के आठ नंबर सेल में कैद इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी तहसीन अख्तर के पास से बरामद हुआ है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में सर्च ऑपरेशन के दौरान उसके पास से फोन बरामद किया है।
https://twitter.com/ANI/status/1370213046732300291?ref_src=twsrc%5Etfw
तहसीन पर है पीएम मोदी की रैली में बम विस्फोट करने का आरोप

इंडियन मुजाहिद्दीन का आतंकी तहसीन अख्तर तिहाड़ की जेल के आठ नंबर सेल में बंद है। तहसीन अख्तर पर बिहार की राजधानी पटना में गांधी मैदान में पीएम मोदी की रैली, हैदराबाद और बोधगया में धमाकों का आरोप है।
धमकी देने के लिए डार्क नेट का किया इस्तेमाल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तहसीन के पास से बरामद मोबाइल पर पहले टेलीग्राम चैनल एक्टिवेट किया गया। फिर टोर ब्राउजर के जरिए डार्क नेट पर वर्चुअल नंबर क्रिएट किया गया। उसी से एंटीलिया के पास विस्फोटक और बाद में धमकी भरा पोस्ट तैयार किया गया।

Home / Crime / Ambani case में बड़ा खुलासा : साजिश के तार इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े, तिहाड़ जेल से फोन बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो