scriptबिहार: पांच रुपए के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी | Bihar: A five-rupee dispute has killed a man, a sensation in the area | Patrika News
क्राइम

बिहार: पांच रुपए के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

शुक्रवार को कथित रूप से महज पांच रुपए के विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

नई दिल्लीJan 25, 2019 / 09:02 pm

Anil Kumar

बिहार: पांच रुपए के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

बिहार: पांच रुपए के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

नालंदा। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। दरअसल बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद ही शर्मनाक है। शुक्रवार को कथित रूप से महज पांच रुपए के विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

 

महाराष्ट्र: मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे की हत्या कर शव के 200 टुकड़े किए, मची सनसनी

ये है पूरा मामला

बता दें, पुलिस ने बताया है कि एक सप्ताह पूर्व चंदवारा गांव निवासी राजकुमार पासवान का एक ऑटो रिक्शा चालक बेनी यादव से पांच रुपए भाड़े को लेकर विवाद हो गया था। ऑटो चालक 10 रुपये मांग रहा था, जबकि राजकुमार ने पांच रुपए ही दिए थे। जिसके बाद दोनों में मारपीट हुई थी। राजकुमार पासवान के भाई 32 वर्षीय सूरज पासवान शुक्रवार को खेत में काम करने जा रहे थे तभी 10-12 लोगों ने उसे रोककर लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद हत्या से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ गांव के निकट सड़क पर जाम लगा दिया। बता दें कि जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। बिहार शरीफ के सहायक पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने हत्या के पीछे आपसी विवाद बताया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है, तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।


Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / बिहार: पांच रुपए के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो