scriptबिहार: औरंगाबाद नक्सली हमले का खुलासा: भाजपा नेता ने नोटबंदी में लिए थे 5 करोड़, नहीं लौटाए | Bihar: BJP MLC was in target in Aurangabad Naxalite attack | Patrika News
क्राइम

बिहार: औरंगाबाद नक्सली हमले का खुलासा: भाजपा नेता ने नोटबंदी में लिए थे 5 करोड़, नहीं लौटाए

बिहार के औरंगाबाद में हुए बड़े नक्‍सली हमले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। नक्‍सलियों ने हमले की जिम्‍मेदारी लेते हुए इस पूरी साजिश का खुलासा कर दिया है।

Dec 31, 2018 / 11:48 am

Mohit sharma

Aurangabad attack

बिहार: औरंगाबाद नक्सली हमले का खुलासा: भाजपा नेता ने नोटबंदी में मिलए थे 5 करोड़, नहीं लौटाए

नई दिल्ली। बिहार के औरंगाबाद में हुए बड़े नक्‍सली हमले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। नक्‍सलियों ने हमले की जिम्‍मेदारी लेते हुए इस पूरी साजिश का खुलासा कर दिया है। इस हमले में नक्सलियों के निशाने पर कोई और नहीं, बल्कि भाजपा एमएलसी राजन सिंह थे। भाजपा नेता को लेकर नक्‍सलियों ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि नोटबंदी के दौरान एमएलसी ने उनसे 5 करोड़ रुपये लिए थे। आरोप ही भाजपा नेता ने नक्सलियों से ये नोट बदलकर वापस देने की बात कही थी, लेकिन अभी तक यह रकम वापस नहीं हो सकी है। जिसके बाद गुस्साए नक्‍सलियों ने भाजपा नेता की संपत्ति को नष्ट करने का फैसला लिया।

कश्मीर: नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ के प्रयासों को किया नाकाम, मुठभेड़ में 2 पाक सैनिक ढेर

2500 नक्सलियों ने भाजपा नेता के घर पर हमला बोला

आपको बता दें कि पिछले दिनों करीब 2500 नक्सलियों ने भाजपा नेता के घर पर हमला बोला था। हालांकि इस दौरान एमएलसी अपने घर पर नहीं थे। औरंगाबाद के पुलिस कप्तान के अनुसार नक्‍सलियों ने भाजपा नेता को निशाना बनाते हुए हमला किया था। इस हमले में नक्‍सलियों ने एमएलसी के चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके साथ ही उन्होंने कई बसों व ट्रैक्‍टरों समेत अनेक वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। यही नहीं गुस्सा नक्सलियों ने एक सामुदायिक भवन को भी उड़ा दिया और कुछ घरों में आग लगा दी।

दिल्ली: न्यू ईयर पर पिंक लाइन का तोहफा, निजामुद्दीन स्टेशन बनेगा परिवहन का बड़ा केंद्र

भाकपा माओवादी ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी

दरअसल, बीते शनिवार दे रात औरंगाबाद के सुदी बिगहा गांव में नक्सलियों ने भाजपा नेता और एमएलसी के घर हमला कर दिया था। इस दौरान उन्होंने 8 वाहनों में आग लगा दी थी। प्रतिबंधित नक्‍सली संगठन भाकपा माओवादी ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

Home / Crime / बिहार: औरंगाबाद नक्सली हमले का खुलासा: भाजपा नेता ने नोटबंदी में लिए थे 5 करोड़, नहीं लौटाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो