scriptबिहार CM नीतीश कुमार को हत्या की धमकी देने वाला गुजरात के सूरत से गिरफ्तार | Bihar CM Nitish Kumar receives death threat, accused arrested from Gujarat | Patrika News
क्राइम

बिहार CM नीतीश कुमार को हत्या की धमकी देने वाला गुजरात के सूरत से गिरफ्तार

Nitish Kumar Death Threat: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर हत्या की धमकी दी गई। सीएम की हत्या की धमकी की खबर मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में धमकी भरे कॉल वाले फोन नंबर की जांच शुरू हुई। हत्या की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नई दिल्लीMar 22, 2023 / 03:14 pm

Prabhanshu Ranjan

177.jpg

बिहार CM नीतीश कुमार को हत्या की धमकी देने वाला गुजरात के सूरत से गिरफ्तार

Nitish Kumar Death Threat: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के नेता नीतीश कुमार को हत्या की धमकी देने वाले शख्स को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अंकित मिश्रा है। मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रैस करते हुए गुजरात पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार किया गया। अब आरोपी को बिहार पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस उसे लेकर बिहार की राजधानी पटना के लिए रवाना हो गई है। जहां आरोपी अंकित मिश्रा से पूछताछ की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार को वॉट्सऐप के जरिए फोन कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रैस करते हुए आरोपी को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया कि आरोपी कहां का रहने वाला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


गूगल से सीएम ऑफिस का नंबर निकाल कर दी थी धमकी-


सीएम नीतीश कुमार को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले अंकित मिश्रा को सूरत के लस्करा से अरेस्ट किया गया है। युवक ने गूगल से मुख्यमंत्री के ऑफिस का नंबर सर्च कर के ये धमकी दी थी। गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से बिहार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पटना के सचिवालय थाने की पुलिस सूरत में है। वो आज आरोपी को लेकर पटना आएगी। यहां उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।


धमकी देने के 72 घंटे में गिरफ्तारी-

आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में सूरत क्राइम ब्रांच के अधिकारी ललित वागड़िया ने बताया कि अंकित मिश्रा ने 20 मार्च को बिहार के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। नंबर ट्रैस करने के बाद बिहार पुलिस ने हमसे मंदद मांगी। पटना के सचिवालय थाने से बात के बाद हमने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर हमने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की और बिहार पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बिहार पुलिस यहां आई। हमने आरोपी अंकित को पटना पुलिस को सौंप दिया है।

https://twitter.com/ANI/status/1638436454824046592?ref_src=twsrc%5Etfw


सीएम को धमकी क्यों दी, छानबीन जारी-

सूरत क्राइम ब्रांच के अधिकारी ललित वागड़िया ने बताया कि हमारी पूछताछ में यह बात सामने आई कि आरोपी ने बिहार के मुख्यमंत्री का नंबर गूगल से सर्च कर निकाला था। उसके मोबाइल से और भी कई नंबर मिले हैं। बताया जाता है कि आरोपी अंकित मिश्रा गुजरात में मजदूरी का काम करता है। उसने सीएम को हत्या की धमकी क्यों दी, इसकी छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें – क्या भारत का हिंदू राष्ट्र बनना संभव है, नीतीश कुमार ने दिया जवाब

Home / Crime / बिहार CM नीतीश कुमार को हत्या की धमकी देने वाला गुजरात के सूरत से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो