scriptबिहार: वकील से प्रेम किया तो जज ने बेटी को बनाया बंधक, हाईकोर्ट ने कहा- बेहद शर्मनाक | Bihar: judge made daughter hostage for loving the lawyer | Patrika News
क्राइम

बिहार: वकील से प्रेम किया तो जज ने बेटी को बनाया बंधक, हाईकोर्ट ने कहा- बेहद शर्मनाक

हाईकोर्ट ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को का आदेश दिया है कि वह लड़की को मुख्य न्यायधीश के सामने पेश करे।

नई दिल्लीJun 26, 2018 / 11:53 am

Mohit sharma

bihar

वकील से प्रेम किया तो जज ने बेटी को बानाया बंधक, हाईकोर्ट ने कहा- बेहद शर्मनाम

पटना। बिहार में प्रेम संबंधों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक जिला जज ने अपनी ही बेटी को इसलिए बंधक बना लिया, क्योंकि वह एक वकील से प्रेम करती थी। पहले तो उसने अपनी बेटी को डांटा-फटकारा लेकिन फिर भी जब वह नहीं मानी तो जज ने उसको घर में कैद कर लिया। घटना का खुलासा होने के बाद पटना हाईकोर्ट ने जज को फटकार लगाई है। हाईकोर्ट ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक बात है कि आप जैसे जजों को न्याय के लिए रखा गया है।

भाजपा सासंद पर सपना चौधरी का पलटवार, बोलीं- नेता जी जरूर मेरे ठुमके देखते होंगे

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को का आदेश दिया है कि वह लड़की को मुख्य न्यायधीश के सामने पेश करे। कोर्ट ने निर्देश दिया है कि पुलिस कप्तान महिला पुलिस फोर्स के साथ जाकर पीड़िता को पटना लाएं। कोर्ट ने इस मामले में यहां तक टिप्पणी की है कि अगर जरूरत पड़े तो पटना पुलिस उसके अभिभावकों को भी कोर्ट में पेश करे।

सेशल्ज राष्ट्रपति के स्वागत के दौरान गर्मी में चक्कर खाकर गिरा गार्ड, पीएम ने पूछा हालचाल

कैसे हुआ खुलासा

दरअसल, कानून की पढ़ाई करने वाली जज सुभाष चंद्र चौरसिया की बेटी का 2012 से सुप्रीम कोर्ट के वकील सिद्धार्थ बंसल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। पहले तो जज को इस बात की जानकारी नहीं थी, लेकिन जैसे ही उसे इस बात की भनक लगी तो उन्होंने बेटी को डांट फटकार कर घर में ही बंधक बना लिया। जिला जज द्वारा बेटी को बंधक बनाने की एक बार एक न्यूज साइट पर पब्लिश हुई थी। कोर्ट ने इस खबर पर संज्ञान लिया था। इसके लिए सोमवार को मामले की सुनवाई का दिन रखा गया था। इस मामले में पुलिस महानिदेशक खगड़िया कप्तान को उचित कार्रवाई के निर्देश दिया।

Home / Crime / बिहार: वकील से प्रेम किया तो जज ने बेटी को बनाया बंधक, हाईकोर्ट ने कहा- बेहद शर्मनाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो