scriptबिहार: अचानक मातम में बदली खुशियां, बारात लेकर जा रहे दूल्हे की गोली मारकर हत्या | Bihar: Murder Of Groom In Patna | Patrika News
क्राइम

बिहार: अचानक मातम में बदली खुशियां, बारात लेकर जा रहे दूल्हे की गोली मारकर हत्या

बिहार ( Bihar ): पटना ( Patna ) में शादी की खुशिया मातम में बदला
बारात लेकर जा रहे दूल्हे की गोली मारकर हत्या ( Murder )

Jan 31, 2020 / 05:37 pm

Kaushlendra Pathak

Murder Of Groom In Patna

पटना के सालिमपुर में दूल्हे की गोली मारकर हत्या।

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। राज्य के पटना ( Patna ) जिले के सालिमपुर थाना क्षेत्र के एक घर में शादी ( Marriage ) की खुशियां अचानक उस वक्त मातम में बदल गई, जब बारात लेकर जा रहे दूल्हे की गोली मारकर हत्या ( Murder ) कर दी गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के बंशी राय के बेटे निरंजन कुमार ( 21 साल ) गुरुवार देर शाम सजे-धजे वाहन पर सवार होकर रिश्तेदार, परिवार के साथ बारात लेकर अपने घर से निकला। परंपरा के मुताबिक, निरंजन गांव के बाहर स्थित एक मंदिर में पूजा करने के लिए गाड़ी से उतरा था, तभी पहले से घात लगाए तीन से चार बदमाशों ने उसे गोली मार दी। संगीन वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।
वहीं, गोली की आवाज सुनने के बाद काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, लेकिन तब तक निरंजन की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि निरंजन की शादी बिहारशरीफ में होना तय हुई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला भूमि विवाद का प्रतीत हो रहा है। वहीं, इस मामले में अब तक किसी की गिरपफ्तारी नहीं हुई है और न ही अपराधियों की पहचान हुई है। इधर, इस घटना से इलाके में मातम पसर गया है।

Home / Crime / बिहार: अचानक मातम में बदली खुशियां, बारात लेकर जा रहे दूल्हे की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो