scriptब्लैक फ्राइडेः छठ पूजा की तैयारी के दौरान मिट्टी धंसने से चार की मौत, सात घायल | Bihar: samastipur me mitti dhasne se 4 ki maut | Patrika News
क्राइम

ब्लैक फ्राइडेः छठ पूजा की तैयारी के दौरान मिट्टी धंसने से चार की मौत, सात घायल

बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मिट्टी धंसने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए।

नई दिल्लीNov 09, 2018 / 12:42 pm

अमित कुमार बाजपेयी

मिट्टी धंसने से चार की मौत

फाइल फोटो

पटना। बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मिट्टी धंसने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नजीरगंज गांव के कुछ लोग सुबह नजीरपुर सुरहनिया तालाब के पास छठ पूजा में चूल्हा बनाने के लिए मिट्टी लेने गए थे। सभी लोग मिट्टी काट ही रहे थे कि उपर से मिट्टी धंसने से बड़ा भाग गिर गया, जिसमें कई लोग दब गए।
उजियारपुर के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि इस घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर अभी भी राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है। कुमार ने बताया कि मृतकों में नजीरपुर के लालू पासवान, रूपा देवी और अमित कुमार हैं जबकि एक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Crime / ब्लैक फ्राइडेः छठ पूजा की तैयारी के दौरान मिट्टी धंसने से चार की मौत, सात घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो