scriptपहली पत्नी के कहने पर भाजपा विधायक और उसकी दूसरी पत्नी की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल | bjp mla and his wife beaten by first wife | Patrika News
क्राइम

पहली पत्नी के कहने पर भाजपा विधायक और उसकी दूसरी पत्नी की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

पहली पत्नी के कहने पर भाजपा विधायक और दूसरी पत्नी की पिटाई।

Feb 13, 2019 / 06:41 pm

Kaushlendra Pathak

bjp mla

पहली पत्नी के कहने पर भाजपा विधायक और उसकी दूसरी पत्नी की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक भाजपा विधायक और उसकी पत्नी को सरेराह लोगों ने जमकर पीट दिया। पूरी भीड़ तमाशा देखती रही और वीडियो बनाते रहे। वहीं, अब वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ।
पहली पत्नी के इशारे पर हुई पिटाई

घटना अर्नी विधानसभा की है। जानकारी के मुताबिक, विधायक राजू नारायण तोड़सम और उनकी दूसरी पत्नी को भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि वारदात विधायक के पहली पत्नी के कहने पर हुआ। बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक अपनी दूसरी पत्नी प्रिया शिंदे-तोड़साम के साथ एक खेल टूर्मामेंट का उद्घाटन कर लौट रहे थे। तभी विधायक की पहली पत्नी अर्चना तोड़साम और उनकी सास कुछ समर्थकों के साथ उनके वाहनों के समीप पहुंचीं और दूसरी पत्नी को भला बुरा कहा। कुछ देर चली जुबानी जंग के बाद अर्चना और उनकी सास ने प्रिया को थप्पड़, लात और घूंसे मारने शुरू कर दिए। प्रिया उनसे हाथ जोड़कर दया की भीख मांगती रही। लेकिन, उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी।
विधायक और पत्नी की जमकर पिटाई

जब तोड़साम ने प्रिया शिंदे को बचाने का प्रयास किया तो उन पर उनकी मां और पहली पत्नी समेत वहां मौजूद गुस्साए लोगों ने हमला कर दिया। लोग अर्चना के लिए न्याय की मांग कर रहे थे। दरअसल, अर्चना एक जनजातीय स्कूल में अध्यापिका हैं। अब इस घटना की वीडियो वायरल हो रही है। हालांकि अभी इस मामले पर तोड़साम ने चुप्पी साध रखी है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Home / Crime / पहली पत्नी के कहने पर भाजपा विधायक और उसकी दूसरी पत्नी की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो