scriptदिल्‍ली के एक भव्‍य भवन में महिला की हत्‍या, गार्ड फरार | body of woman found in a building area guard ran away | Patrika News
क्राइम

दिल्‍ली के एक भव्‍य भवन में महिला की हत्‍या, गार्ड फरार

पुलिस के मुताबिक मकान मालिक बडे़ बिजनेसमैन हैं और वह अमरीका में रहते हैं। कोठी की देखभाल और सुरक्षा की जिम्‍मेदारी लंबे समय से एक गार्ड के हवाले थी।

नई दिल्लीOct 07, 2018 / 09:07 pm

Mazkoor

crime in delhi

दिल्‍ली के एक भव्‍य भवन में महिला की हत्‍या, गार्ड फरार

नई दिल्‍ली : दिल्ली के विवेक विहार के एक भव्‍य भवन में एक महिला की हत्या कर दी गई है। बता दें कि इस मकान में कोई रहता नहीं था। मकान मालिक ने इस कोठी की देखभाल के एक गार्ड रख छोड़ा था। हत्‍या के बाद से वह भी फरार है। मृतका की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बलात्‍कार के बाद हत्‍या की आशंका
पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्‍या करने से पहले उनके साथ बलात्‍कार किया गया है। पुलिस के मुताबिक मकान मालिक बडे़ बिजनेसमैन हैं और वह अमरीका में रहते हैं। कोठी की देखभाल और सुरक्षा की जिम्‍मेदारी लंबे समय से एक गार्ड के हवाले थी।

कोठी के पिछले हिस्‍से में मिला शव
शनिवार सुबह करीब 9 और 10 के बीच कोठी के पिछले हिस्‍से में जब पड़ोसियों ने अर्धनग्‍न अवस्‍था में एक महिला की लाश देखी तो वह हतप्रभ रह गए। शव की नाक से उस वक्‍त भी ताजा खून बह रहा था। उसके जिंदा होने की उम्‍मीद में लोग भाग कर शव के पास पहुंचे तो उन्‍हें आसपास में टूटकर बिखरी चूड़ियां भी मिली। तब उन्‍होंने पुलिस को बुलाया। कुछ ऐसा ही अस्‍त व्‍यस्‍त हाल कोठी के भीतर का भी था। इस वजह से पुलिस का अंदाजा है कि कोठी के भीतर ही उस महिला के साथ बलात्‍कार कर उनकी हत्‍या कर दी गई और लाश को बाहर लाकर फेंक दिया गया।

गार्ड की पत्‍नी से नहीं बनती थी
पास पड़ोस के लोगों ने बताया कि इस कोठी में सिर्फ एक गार्ड रहता था। उसका नाम सुशील था। गार्ड विवाहित था, लेकिन पत्‍नी के साथ उसका सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिस महिला की हत्‍या की गई है, उसके बारे में बताते हुए पड़ोसियों ने कहा कि इसे दो दिन पहले भी पहले भी उन लोगों ने कोठी में जाते देखा था।

सुराग के तौर पर पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी फुटेज
पुलिस को आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में यह दिखा कि सुबह-सुबह गार्ड एक दूसरे शख्स के साथ उस महिला का शव कोठी के पीछे वाले हिस्से में रख रहा है। पड़ोसियों ने यह भी बताया कि गार्ड का व्‍यवहार अच्‍छा नहीं था। वह रोजाना शराब पीकर हंगामा करता था। लोगों के साथ गाली गलौच भी करता था। इतना ही नहीं इस कोठी में कई महिलाएं आती जाती थीं। पड़ोसी कई बार इस गार्ड की शिकायत आरडब्‍लूए से कर चुके थे। इसके बावजूद वह अपनी हरकत से बाज नहीं आता था।

Home / Crime / दिल्‍ली के एक भव्‍य भवन में महिला की हत्‍या, गार्ड फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो