पुणे के बिल्डर की बेटे के सामने गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

पुणे के बिल्डर की बेटे के सामने गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

Dhirendra Mishra | Publish: Jan, 14 2018 05:58:54 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 05:59:53 PM (IST) क्राइम

बीती रात पुणे के दो अज्ञात हमलावरों ने डेक्कन जिमखाना निवासी 56 वर्षीय बिल्डर की उसके बेटे के सामने हत्या कर दी।

पुणे. डेक्कन-जिमखाना क्षेत्र में 56 वर्षीय एक बिल्डर की दो अज्ञात अपराधियों ने उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने प्रभात रोड शनिवार देर रात देवेन्द्र शाह और उनके उनके बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। पुलिस को तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा फुटेज में पुलिस को दो हमलावर दिखाई दिए हैं, जिसकी पहचान करने में पुलिस जुटी है।

लॉंड्रीमैन से कहा, शाह को बुलाओ
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रवीन्द्र सेनगांवकर ने मीडिया को बताया कि एक हमलावर ने पास के लॉंड्रीमैन से शाह को बाहर बुलाने को कहा। उसके कहने पर दुकानदार ने बिल्डर को बुलाया। जैसे ही शाह अपने बेटे के साथ नीचे आए हमलावरों ने उन पर लगातार पांच गोलियां दाग दीं। इसमें से दो गोली शाह को लगी। इसके बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। शाह को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

हमलावर की तलाश जारी
पुलिस ने उस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाकर जांच पड़ताल की तो उसमें दो हमलावर दिखाई दिए। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दक्षिण रविंद्र सेनगांवकर ने बताया हमलावार फुटेज में देवेंद्र को गोली मारकर भागते हुए भी देखे गए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगी है। स्थानीय पुलिस अलग—अलग पहलुओं से इस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही शाह के कारोबारी लेन—देन से जुड़े लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। ताकि अपराधियों की पहचान हो सके।

किसी से नहीं थी दुश्मनी
शाह के बेटे ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने अपने चेहरे को कवर नहीं किया था। उनके पिता की किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी। पुलिस को हत्या के पीछे का मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। दक्कन जिमखाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned